रिपोर्टः अभिषेक और ऐश्वर्या राय के बीच बढ़ा तनाव, ससुराल छोड़ मायके में श‍िफ्ट हुईं ''बच्चन बहू''!

12/15/2023 5:22:40 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन पिछले काफी दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। खबरें हैं कि ऐश्वर्या और उनके पति अभिषेक बच्चन के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा। ताजा रिपोर्ट की मानें तो ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच तनाव काफी बढ़ गया है। संभव है कि दोनों अलग होने का फैसला भी ले सकते हैं। 

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फैमिली से जुड़े लोगों ने बताया है कि ऐश्वर्या और अभिषेक अभी तक बेटी आराध्या की वजह से साथ थे। वर्ना सालों से दोनों के बीच चीजें बिगड़ चुकी हैं, लेकिन अब मामला हाथ से निकल चुका है और दोनों बड़ा कदम भी उठा सकते हैं।

रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि ऐश्वर्या बच्चन परिवार के घर से भी दूर रह रही हैं। वह इन दिनों अपनी मां के साथ रह रही हैं। हालांकि, इस बारे में अभी तक ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है। 

 

रिपोर्ट के मुताबिक, ऐश्वर्या राय बच्चन का रिश्ता सासु मां जया बच्चन के साथ भी कुछ खास नहीं है। दोनों की एक दूसरे के साथ नहीं बनती और दोनों एक दूसरे से बातचीत भी नहीं करतीं। इन झगड़ों में हमेशा अभिषेक ने पैरेंट्स का साथ दिया है। इस वजह से भी ऐश्वर्या के पति संग झगड़े बढ़ गए हैं।
बता दें, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय 20 अप्रैल 2007 को शादी के बंधन में बंधे थे। वहीं, साल 2011 में कपल ने बेटी आराध्या का स्वागत किया था।

Content Writer

suman prajapati