नानी के निधन से दुखी 'गुम है किसी के प्यार में' फेम ऐश्वर्या शर्मा, तस्वीरें शेयर कर बोलीं-वह एक सबस

5/27/2021 1:05:02 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  टीवी शो 'ग़ुम है किसी के प्यार में' फेम एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा एक परिवारिक सदस्य के गुजर जाने के काफी दुखी हैं। एक्ट्रेस की नानी का निधन हो गया है। नानी के निधन की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर करके दी है और साथ ही एक इमोशनल नोट भी लिखा है। अब एक्ट्रेस का ये पोस्ट इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।


इंस्टाग्राम पर नानी के साथ वाली कई तस्वीरें शेयर कर ऐश्वर्या ने कैप्शन में लिखा- 'मेरी नानीजी को मैंने कल खो दिया। मुझे याद है जब मैं कोविड से पीड़ित थी उन्होंने फोन किया और कहा- जब तू ठीक हो जाए जब तू काम पे जाए मुझे बताना तेरे नाम का नारियल भगवान को चढ़ाना है...। वह सिर्फ निस्वार्थ और एक खूबसूरत सबसे प्यारी सुपरवुमन थी, आई लव यू नानीजी- आई मिस यू। आपकी आत्मा को शांति मिले ओम शांति।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aishwarya Sharma (@aisharma812)

शेयर की गई इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपनी नानी से लिपटी हुई नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों से यह साफ जाहिर होता है कि वह अपनी नानी के बेहद करीब रही हैं। ऐश्वर्या के इस पोस्ट पर स्टार्स से लेकर फैंस उनकी नानी के निधन पर शोक व्यक्त कर रहे हैं।

 


काम की बात करें तो ऐश्वर्या शर्मा इन दिनों सीरियल गुम है किसी के प्यार में पाखी के रोल में नजर आ रही हैं। इस सीरियल में उनके किरदार दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है और यह शो भी टीआरपी में सबसे आगे है। हाल ही में शो के 200 एपीसोड्स पूरे हुए हैं, जिस पर ऐश्वर्या ने अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया था।

Content Writer

suman prajapati