''मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं.. प्रेग्नेंसी की खबरों पर फूटा ऐश्वर्या शर्मा का गुस्सा, बोलीं-''मैं तंग आ गई हैं''

3/20/2024 3:07:22 PM

मुंबई: 'गुम है किसी के प्यार' की पाखी यानि एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा बीते दिनों ही होली पार्टी इवेंट में बेहोश हो गई थीं। इसके बाद ये खबरें आने लगी थी कि ऐश्वर्या प्रेग्नेंट हैं। वहीं अब ऐश्वर्या ने इन सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया है।

PunjabKesari

प्रेग्नेंसी की अफवाह उड़ने पर ऐश्वर्या शर्मा ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा-'मैं तीसरी बार में इसे चिल्ला कर कह रही हूं, क्योंकि मैं मैसेज से तंग आ गई हूं। कोई भी अंदाजा लगाना बंद करें, मैं एक इंसान हूं और कभी-कभी मेरा ब्लड प्रेशर भी गिर जाता है और आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि मेरा ब्लड प्रेशर 60-80 था इसीलिए मैं सेट पर बेहोश हो गई। मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं।'

PunjabKesari

 

बता दें कि बीते दिन ऐश्वर्या शर्मा एक होली इवेंट में डांस प्रैक्टिस के दौरान बेहोश हो गई थीं। इसके बाद ऐश्वर्या को तुरंत मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए लेकर जाया गया था। फिर कुछ घंटे आराम करने के बाद ऐश्वर्या वापस आई और उन्होंने शूटिंग कंप्लीट पूरी की थी। 

PunjabKesari

 

ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट की शादी नवंबर 2021 में सम्पन्न हुई थी। दोनों शो गुम हैं किसी के प्यार में नजर आए थे। इस शो में नील विराट के रोल में थे और ऐश्वर्या पाखी के किरदार में थीं। 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News