प्रेग्नेंसी की झूठी खबरें फैलाने वालों पर बिफरीं ऐश्वर्या शर्मा, बोलीं- ''सिर्फ तुम्हीं तय करोगे कि हम बेबी प्लान करें या नहीं''

7/23/2023 12:35:51 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' फेम ऐश्वर्या शर्मा साल 2021 में एक्टर नील भट्ट संग शादी के बंधन में बंधी थीं। शादी के दो साल बाद भी कपल ने अब तक अपने बच्चे का स्वागत नहीं किया है। हालांकि, कई बार सोशल मीडिया पर उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाहें उड़ चुकी हैं। 'गुम है किसी के प्यार में' को अलविदा कहने के बाद सोशल मीडिया पेज और मीडिया ने दावा किया कि एक्ट्रेस ने फैमिली प्लानिंग के चलते बीच में सीरियल को छोड़ दिया है। अब इन सब दावों पर चुप्पी तोड़ते हुए ऐश्वर्या ने अफवाहें फैलाने वालों की फटकार लगाई है।

 

दरअसल, हाल ही में ऐश्वर्या शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की, जिसमें उन्होंने उन मीडिया हाउस को फटकार लगाई है, जो उनकी फेक प्रेग्नेंसी की न्यूज फैला रहे हैं। एक्ट्रेस ने एक न्यूज आर्टिकल का स्क्रीनशॉर्ट शेयर किया जिसमें लिखा है कि नील और ऐश्वर्या बेबी की तैयारी कर रहे हैं। इस पोस्ट पर ऐश्वर्या ने लिखा, 'सिर्फ तुम मीडिया वाले तय करोगे कि हम बेबी प्लान करें या नहीं। एक और फेक न्यूज। सभी को बधाई। ' सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है।

 

बता दें कि इन दिनों नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा वेकेशन पर हैं। एक्ट्रेस ने रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' की शूटिंग के लिए हिट शो 'गुम है किसी को प्यार में' को अलविदा कह दिया था। वहीं उनके पति नील भी शो से विदा ले चुके हैं।

 


  
 

Content Writer

suman prajapati