Bachchan''s Are Back: पति और बेटी संग मुंबई लौटीं ऐश्वर्या, मां का हाथ थामे बेहद खुश दिखीं आराध्या

10/31/2022 9:30:43 AM

मुंबई: बाॅलीवुड कपल ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन को हाल ही में बेटी आराध्या के साथ घूमने निकले थे। वहीं अब जूनियर बच्चन फैमिली मुंबई लौट आई। हाल ही में कपल को बेटी संग एयरपोर्ट पर कैप्चर किया गया। इस दौरान ऐश ब्लैक जैगिंग के साथ ब्लू एंड व्हाइट लाॅन्ग शर्ट पेयर किए स्टाइलिश दिखींं। इस लुक को ऐश ने बेज कलर के हैंडबैग के कंप्लीट किया था।

वहीं आराध्या लैवेंडर स्वेटशर्ट और ब्लैक ट्रैक पैंट में हमेशा की तरह क्यूट नजर आईं। एयरपोर्ट पर आराध्या हमेशा की तरह मां का हाथ थामें नजर आईं हैं।

मां का हाथ थामें हुए आराध्या के चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान देखने को मिली। जूनियर बच्चन के लुक की बात करें तो वह ग्रे स्वेटशर्ट और ब्लैक ट्रैक पैंट में कूल दिखे। 

ये तो हर कोई जानता है कि  ऐश्वर्या को एयरपोर्ट पर हमेशा आराध्या का हाथ पकड़ने के लिए  ट्रोल किया जाता है। वहीं इन तस्वीरों को देख ऐसा लगता है कि ऐश्वर्या ने ट्रोल्स को पूरी तरह से नजरअंदाज कर दिया है क्योंकि एयरपोर्ट पर अराइवल्स गेट से बाहर निकलते समय ऐश अपने दोनों हाथों से आराध्या का हाथ पकड़ा था। 

काम की बात करें तो अभिषेक ने हाल ही में  वेब सीरीज ब्रीद: इनटू द शैडो सीज़न 2 के ट्रेलर लाॅन्च हुआ है। इस सीरीज में नित्या मेनन, अमित साध, सियामी खेर और नवीन कस्तूरिया जैसे स्टार्स हैं।

यह 9 नवंबर से अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग होगी। इसके अलावा अभिषेक के पास SSS 7 नाम की फिल्म है। वहीं ऐश की बात करें तो वह हाल ही में मणिरत्नम की फिल्म में Ponniyin Selvan I में नजर आईं हैं। 

Content Writer

Smita Sharma