हेयरस्टाइल को लेकर ट्रोल हुईं Aishwarya Rai Bachchan की बेटी Aradhya, यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट

4/1/2023 1:22:57 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बीते दिन नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर का ग्रैंड लॉन्च इवेंट का आयोजन किया गया था। इस इवेंट में देश-विदेश की कई हस्तियों ने शिरकत की। बी-टाउन से भी बड़े-बड़े सितारों इस इवेंट की रौनक बढ़ाने पहुंचे। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इस इवेंट में एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन भी अपनी बेटी अराध्या के साथ पहुंची। लेकिन एक्ट्रेस की बेटी को अब ट्रोल किया जा रहा है।

 

ऐश्वर्या राय की बेटी अराध्या हो रही ट्रोल
नीता अंबानी के इस फंक्शन में ऐश्वर्या राय बेटी अराध्या के साथ ट्रेडिशनल आउटफिट में पहुंची थी। इस दौरान मां-बेटी दोनों ही काफी खूबसूरत लग रही थीं। जहां कई यूजर्स मां-बेटी के लुक की तारीफ कर रहे थे, तो वहीं कई यूजर्स अराध्या के हेयर स्टाइल का मजाक उड़ाते हुए उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

हेयस्टाइल को लेकर यूजर्स ने कही ये बात
एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- परमानेंट हेयरस्टाइल। दूसरे यूजर ने लिखा- "इनका हेयरस्टाइल कोई चेंज करे।" एक और यूजर ने कमेंट कर लिखा-"उसका हेयरस्टाइल बहुत इरिटेटिंग है, इसे चेंज करे।" वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा- "यार अपनी बेटी का हेयर स्टाइल चेंज कराओ, बचपन से यही है।" एक और यूजर ने कमेंट किया कि मां-बेटी को हेयर स्टाइल चेंज करने की जरूरत है।

इस फिल्म में नजर आएंगी ऐश्वर्या
वर्क फ्रंट की बात करें तो, ऐश्वर्या राय बच्चन जल्द ही फिल्म पोनियन सेलविन पार्ट 2 में नजर आने वाली हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ है। जिसके काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News