धनुष से तलाक के बाद ऐश्वर्या रजनीकांत की पहली तस्वीर आई सामने, हैदराबाद में एक ही होटल में ठहरा है एक्स कपल

1/25/2022 2:32:17 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ स्टार धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत ने पिछले दिनों अपने तलाक की घोषणा की थी, जिसके बाद उनके फैंस काफी हैरान नज आए  थे। हालांकि अलगाव की घोषणा के बाद भी ये कपल एक साथ है। दोनों हैदराबाद के रामोजी राव स्टूडियो के एक होटल में साथ ठहरे हुए हैं। दोनों अलग-अलग असाइनमेंट पर काम कर रहे हैं। इसी बीच ऐश्वर्या की तलाक के बाद पहली तस्वीर सामने आई है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।

बताया जा रहा है कि धनुष किसी नई मूवी पर काम कर रहे हैं, जबकि ऐश्वर्या अपनी टीम के साथ टिप्स और प्रेरणा अरोड़ा के लिए नए रोमांटिक सॉन्ग को डायरेक्ट करने के लिए वहां पहुंची हुई हैं, जहां से उनकी दो तस्वीरें सामने आई हैं। इसमें ऐश्वर्या अपनी टीम और प्रेरणा अरोड़ा के साथ पोज दे रही हैं।

PunjabKesari


पहली फोटो फाइव स्टार होटल में ली गई है, जिसमें ऐश्वर्या सॉन्ग से रिलेटेड आइडिया पर डिस्कशन करती दिखाई दे रही हैं, जबकि दूसरी में वो टेबल पर बैठ हंसते हुए पोज देती नजर आ रही हैं।

PunjabKesari


 
धनुष से तलाक के बाद ऐश्वर्या की ये पहली तस्वीर है।

बता दें, धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत ने शादी के 18 साल बाद अलग होने का फैसला लिया है, जिसकी घोषणा दोनों से सोशल मीडिया पर 17 जनवरी को की थी।
धनुष के काम की बात करें तो उन्हें हाल ही में हिंदी फिल्म 'अतरंगी रे' में देखा गया था, जिसमें वह सारा अली खान और अक्षय कुमार के साथ नजर आए थे।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News