रजनीकांत की बेटी का ड्राइवर और नौकरानी गिरफ्तार, घर से चुराए थे ऐश्वर्या के करोड़ों के गहने

3/22/2023 3:14:21 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ और बॉलीवुड की तमाम सुपरहिट फिल्में देने वाले सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी इन दिनों खबरों में हैं। रजनीकांत की बेटी और धनुष की पूर्व पत्नी ऐश्वर्या रजनीकांत के घर से पिछले दिनों लाखों के गहने चोरी हो गए थे, जिसके बाद इन्होंने पुलिस में मामले की शिकायत दी थी। छानबीन के बाद पुलिस ने 21 मार्च को ऐश्वर्या की नौकरानी और ड्राइवर को अरेस्ट कर लिया है। आरोप है कि इन्होंने ही फिल्ममेकर के घर से सोने और हीरे की ज्वेलरी चोरी की थी।


खबरों की मानें तो ऐश्वर्या के ड्राइवर का नाम वेंकशेटन है, जिसके कहने पर नौकरानी ईश्वरी ने 100 तोले के आसपास की गोल्ड ज्वेलरी और 30 ग्राम के डायमंड ज्वेलरी के साथ-साथ 4 किलो की सिल्वर ज्वेलरी चुराई थी। 

PunjabKesari


पुलिस के मुताबिक, महिला ने सभी गहनों को बेच दिया है और उससे मिले पैसों का इस्तेमाल घर खरीदने में किया। ईश्वरी ने 18 साल तक ऐश्वर्या के यहां बतौर नौकरानी काम किया। ऐसे में उसे घर के कोने-कोने की जानकारी थी। इतना ही नहीं, ये भी बताया गया कि उसने कई बार लॉकर खोलकर चोरी  की है। वो चाबी की लोकेशन जानती थी और लॉकर खोलने के लिए उसका इस्तेमाल करती थी।


पुलिस ने कहा कि नौकरानी के पास से चोरी की गई चल संपत्ति बरामद की गई और मकान की खरीद से संबंधित दस्तावेज भी जब्त किए गए। पिछले महीने फरवरी में हुई इस घटना की जानकारी ऐश्वर्या ने दी थी उसी आधार पर छानबीन हुई थी।

 

चोरी हुए गहनों को रजनीकांत की बड़ी बेटी ने आखिरी बार साल 2019 में बहन सौंदर्या की शादी में पहने थे। इसे उन्होंने लॉकर में रखा था लेकिन 10 फरवरी को ये सब वहां से गायब थे।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News