एयरपोर्ट पर बच्चन फैमिली का स्वैगः अभिषेक-आराध्या संग मुंबई लौटीं ऐश्वर्या राय, बेटी का हाथ थाम गाड़ी की ओर बढ़ती दिखीं एक्ट्रेस

7/19/2022 11:53:09 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. बच्चन फैमिली हो और चर्चा भी न हो...ऐसा हो ही नहीं सकता। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की फैमिली अक्सर सुर्खियों में रहती है। बिग बी के बहू-बेटे अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बीते दिनों अपनी बेटी आराध्या के साथ बीते दिनों न्यूयॉर्क वेकेशन पर निकले थे। हालांकि अब वह वहां छुट्टियां मनाने के बाद मुंबई वापस लौट आए हैं। वहां से लौटते वक्त बच्चन फैमिली को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

 

तस्वीरों में एयरपोर्ट पर ऐश्वर्या का उनके पति और बेटी संग जबरदस्त स्वैग देखने को मिल रहा है।

PunjabKesari

 

इस दौरान एक्ट्रेस अपनी बेटी संग ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग किए नजर आ रही हैं और आराध्या का हाथ थाम अपनी गाड़ी की ओर बढ़ती दिखाई दे रही हैं।

PunjabKesari

 

इस दौरान कोरोना सेफ्टी के लिए मां-बेटी ने चेहरे पर ब्लैक मास्क भी लगाया हुआ है।

PunjabKesari

 

वहीं अभिषेक बच्चन इस दौरान लाइट पिंक हुडी और क्रीम कलर पैंट में परफेक्ट दिख रहे है। फैंस कपल और उनकी बेटी की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

 

काम की बात करें तो ऐश्वर्या राय जल्द ही मणिरत्नम की 'पोन्नियिन सेलवन' में नजर आएंगी। हाल ही में उन्होंने फिल्म से अपने लुक को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी हैं। इसके अलावा ऐश्वर्या फिल्म में जयम रवि, कार्थी, तृषा, ऐश्वर्या लक्ष्मी, शोभिता धूलिपाला, प्रभु, आर सरथकुमार, विक्रम प्रभु भी हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News