बहू ऐश्वर्या राय बच्चन ने दिखाई बिग बी के बर्थडे सेलिब्रेशन की झलक, दादा पोती की तस्वीर ने जीता फैंस का दिल

10/12/2021 1:30:13 PM

मुंबई: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने 11 अक्टूबर को अपना 79वां जन्मदिन मनाया है। इस खास मौके पर दुनिया भर में बिग बी को ढेरों बधाईयां मिली। कई बॉलीवुड सेलेब्स ने उनके साथ वाली तस्वीरें शेयर कर उन्हें बधाई दी। वहीं देर शाम च्चन की बहू और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी अपने ससुर को बधाई दी। ऐश्वर्या ने बेटी आराध्या की तरफ से भी बर्थडे विश किया और दादा-पोती की एक खास तस्वीर शेयर की।

सामने आईं इस तस्वीर में बिग बी अपनी लाडली पोती आराध्या को हग करते हुए नजर आ रहे हैं। उनके चेहरे की खुशी साफ बता रही है कि आराध्या से वो बेहद प्यार करते हैं।

लुक की बात करें तो आराध्या पिंक स्लीवलेस जैकेटऔर ब्लू डेनिम पहने हुए बहुत क्यूट लग रही है। वहीं बिग बी ने फ्लोरल हेडबैंड के साथ एक कम्फर्टेबल गाउन पहना है। तस्वीर के साथ ऐश ने लिखा-'हैप्पी हैप्पी बर्थडे डियरेस्ट डार्लिंग दादाजी-पा। हमेशा के लिए प्यार और इससे ज्यादा।' दादा पोती की ये तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

 

बिग बी के बेटे और एक्टर अभिषेक बच्चन ने अमिताभ की जवानी से लेकर अब तक की प्यारी और अनमोल तस्वीरों का स्पेशल वीडियो शेयर किया था। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था-'मेरे हीरो, मेरे आदर्श, मेरे दोस्त, मेरे पिता! जन्मदिन मुबारक हो पिताजी, लव यू।'

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ फिलहाल 'कौन बनेगा करोड़पति 13' में नजर आएंगे। इस साल वह फिल्म 'चेहरे' में नजर आए थे। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह मेडे,ब्रह्मास्त्र, झुंड, गुडबाॅय जैसी फिल्मों में दिखेंगे। 

Content Writer

Smita Sharma