सलमान-ऐश की 20 साल पुरानी तस्वीर वायरल, फैंस बोले- देश जानना चाहता है किसने की Leak

4/13/2019 1:36:46 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान और ऐश्वर्या राय की लवस्टोरी को तो हर कोई जानता है। दोनों का प्यार साल 1999 में फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' की शूटिंग के दौरान शुरू हुआ। पर्दे पर दोनों की केमेस्ट्री जबरदस्त हिट हुई थी। इतना ही नहीं इस फिल्म के बाद भी सलमान और ऐश्वर्या के अफेयर की खूब चर्चा हुई थी। इन दिनों ऐश्वर्या और सलमान की एक फोटो वायरल हो रही है। वहीं अब हाल ही में दोनों की एक तस्वीर वायरल हो रही है।

 

इस तस्वीर में दोनों एक साथ बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। ऐश्वर्या के हाथ में कॉफी मग है तो वहीं सलमान के चेहरे पर स्माइल करते दिख रहे हैं। तस्वीर को देखकर यही कहा जा सकता है ये दोनों के डेटिंग के दौरान की तस्वीर है। इस वायरल तस्वीर के साथ किसी ने कैप्शन में लिखा- Nation wants to know who leaked these pictures। बता दें कि करीब 2 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अचानक सलमान और ऐश का ब्रेकअप हो गया था। इनके ब्रेकअप के बाद मीडिया में कई तरह की खबरें आईं। इसमें कहा गया कि सलमान ने ऐश को मारा था। 

 

ऐश्वर्या राय एक इंटरव्यू

इसके बाद  साल 2002 में ऐश्वर्या राय का एक इंटरव्यू आया। इसमें उन्होंने सलमान खान और अपने रिश्तों को लेकर कई बड़े खुलासे किए।टीओआई को दिए इंटरव्यू में ऐश्वर्याने सबसे पहले खुलासा किया था कि उनका और सलमान का ब्रेकअप हो गया है। ऐश्वर्या ने कहा था कि सलमान और मेरा मार्च में ब्रेकअप हो गया था लेकिन वो इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं थे। जब हमारा ब्रेकअप हुआ तो उसने मुझे कॉल कर वाहियात बातें की।

 

मेरा नाम अभिषेक बच्चन से शाहरुख खान तक के साथ जोड़ा गया। यही वो समय था जब उसने मुझ पर हाथ उठाया था। सलमान के हिंसक व्यवहार की वजह से ही हमारा रिश्ता खत्म हो गया। मैं उसके साथ तब भी खड़ी रही जब वो शराब के नशे में बदतमीजी करता था। इसके बाद ऐश्वर्या ने एक प्रेस भी रिलीज की थी जिसमें उन्होंने लिखा था कि वह अब कभी भी सलमान के साथ काम नहीं करेंगी।

सलमान का इंटरव्यू

इसके बाद एक इंटरव्यू में सलमान खान ने कहा कि उन्होंने ऐश को कभी नहीं मारा। उल्टा मुझे कोई भी मार सकता है। सेट पर मौजूद कोई भी फाइटर मुझे डरा-धमका सकता है। यही वजह है कि लोग मुझसे डरते नहीं है। मैं बहुत इमोशनल हूं। मैं खुद को नुकसान पहुंचा लेता हूं। मैं दीवार पर अपना सिर मारकर खुद को नुकसान पहुंचाता हूं।

 

खैर आज दोनों अपनी अपनी जिंदगी में काफी खुश हैं। ऐश जहां अभिषेक से शादी के बाद बेटी आराध्या के साथ खुश हैं। वहीं सलमान अब भी सिंगलहुड लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान जल्द ही अली अब्बास जफर की 'भारत' में नजर आएंगे। फिल्म में उनके अपोजिट कैटरीना कैफ हैं। इसके अलावा वह फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग में बिजी हैं। सलमान जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाल्लाह' की शूटिंग भी शुरू करेंगे। भंसाली की फिल्म में सलमान के साथ आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं।

Smita Sharma