ऐश्वर्या राय की हमशक्ल मानसी नाईक ने बॉक्सर प्रदीप खरेरा संग रचाई शादी, इंटरनेट पर वायरल हुईं तस्वीरें

1/20/2021 4:08:30 PM

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की तरह दिखने वाली मराठी एक्ट्रेस मानसी नाइक की ओर से लेटेस्ट खबर सामने आ रही है। मानसी ने बॉक्सर प्रदीप खरेरा से शादी रचा ली है। उन्होंने ये शादी पुणे में रचाई है। शादी की तस्वीरें उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं। 


अपनी शादी में मानसी बेहद खूबसूरत नजर आईं और बेहत खुश भी दिखाई दीं। एक्ट्रेस के होने वाले पति भी काफी डैशिंग दिखाई दिए।

 

अपनी शादी में उन्होंने मजेंटा कलर का लहंगा पहना, जिसे उन्हें मैचिंग ज्वेलरी के साथ स्टाइल किया हुआ है।

 

वहीं उनके पति भी क्रीम कलर की शेरवानी और एक्ट्रेस के लहंगे के साथ मैचिंग पगड़ी में परफेक्ट ब्राइड लग रहे हैं। फैंस दोनों की जोड़ी को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उन्हें बधाई भी दे रहे हैं।

 
शादी को लेकर मीडिया से बात करते हुए मानसी ने कहा, 'मैं आखिरकार मिसेज खेड़ा बनने जा रही हूं। मेरे पास अपनी खुशी जाहिर करने के लिए शब्द नहीं है। मैं इतना ही कह सकती हूं कि मुझे मेरा जीवनसाथी मिल गया है। इसके अलावा उसका परिवार भी काफी प्यार करने वाला है।' 


बता दें शादी के बाद मानसी अपने पति प्रदीप के घर फरीदाबाद जाएंगी।


View this post on Instagram

A post shared by Manasi Naik Kharera (@manasinaik0302)

जानकारी के लिए बता दें, मानसी नाइक मराठी फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम है। मानसी ने जबरदस्त, टारगेट, कुटुंब जैसी कई फिल्मों में काम किया है।
View this post on Instagram

A post shared by Manasi Naik Kharera (@manasinaik0302)

इसके अलावा वो टीवी शो में भी काम कर चुकी हैं। साल 2020 में मानसी तब अचानक ही चर्चा ने आ गईं, जब उन्होंने ऐश्वर्या के लुक जैसी ही अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कीं। इसके बाद से उन्हें ऐश्वर्या राय की हमशक्ल कहा जाने लगा।


 

suman prajapati