हाॅट स्विमसूट पहन पति अभिषेक के साथ मस्ती करती दिखीं एेश्वर्या, बोल्ड तस्वीरें आईं सामने

11/3/2018 12:05:11 PM

मुंबईः बाॅलीवुड एक्ट्रेस एेश्वर्या राय इन दिनों पति अभिषेक और बेटी आराध्या के साथ गोवा में छुट्टियां मना रही हैं। हाल ही में उस दौरान की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। तस्वीरों में एेश्वर्या ब्लैक कलर की बिकनी पहने नजर आ रही हैं जिसमें वह काफी हाॅट लग रही हैं।

एेश्वर्या स्विमिंग पूल में अभिषेक और बेटी आराध्या संग एंजॉय कर रही हैं। सोशल साइट पर ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। ये पहली बार है जब एेश्वर्या की बोल्ड आउटफिट में तस्वीरें सामने आई हों। 

बता दें कि एेश्वर्या ने अपना 45 वां जन्मदिन मुंबई से दूर गोवा में अपने परिवार के साथ मनाया। अपने बर्थडे के दिन सबसे पहले सिद्धिविनायक मंदिर जा कर गणेश भगवान के दर्शन किया।

इस दौरान उनकी बेटी आराध्या भी उनके साथ नजर आई। मंदिर जाने के तुरंत बार ऐश्वर्या, अभिषेक और आराध्या के साथ गोवा के लिए रवाना हुई। इसके बाद ऐश्वर्या राय बच्चन अपने परिवार के साथ समय बिताती नजर आई। 

 वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिषेक और ऐश्वर्या लंबे समय बाद अनुराग कश्यप की मूवी गुलाब जामुन में साथ दिखेंगे। फिल्म में वे शादीशुदा कपल की भूमिका में होंगे।

 

Neha