रंगों में सराबोर दिखीं ''बच्चन बहू'':सास-ससुर नहीं...दोस्तों संग ऐश्वर्या ने जमकर खेली होली, बेटी आराध्या और पति अभिषेक ने भी खूब उड़ाया गुलाल

3/26/2024 2:20:58 PM

मुंबई: 25 मार्च को देशभर में होली का त्योहार मनाया गया। ऐसे में बी-टाउन इंडस्ट्री में भी इस त्योहार की धूम देखने को मिली। बच्चन परिवार भी इस त्योहार में रंगा नजर आया। ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन और उनकी बेटी आराध्या ने अपनी होली का भरपूर मजा लिया।

 

24 मार्च को सास जया, ससुर अमिताभ बच्चन, ननंद श्वेता और नव्या के  के साथ होलिका दहन करने के बाद ऐश ने पति अभिषेक और बेटी आराध्या के साथ 25 मार्च की शाम तक जश्न मनाया और होली के गानों पर डांस और मौज-मस्ती की। होली के लिए दोनों अपने दोस्तों के साथ शामिल हुए। व्हाइट कपड़े पहने हुए, तीनों ने कई सारी ग्रुप सेल्फी ली लेकिन आराध्या और ऐश्वर्या की तस्वीर ने दिल जीत लिया। 

एक-दूसरे पर रंग डालने के साथ-साथ कपल ने बच्चों के साथ फोम से भी खेला। ऐश्वर्या रंगीन गुलाल से ढकी हुई थीं। उन्होंने अपने किसी दोस्त की बेटी के साथ तस्वीर खिंचवाई और सेल्फी ली।


बता दें कि बच्चन परिवार की होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें नव्या नवेली नंदा ने शेयर की थीं। इन तस्वीरों में होलिका दहन,पूजा और रंग लगाते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की गई थीं. इन तस्वीरों में ऐश्वर्या और आराध्या काफी कम नजर आ रही थीं।

एक तस्वीर में ऐश्वर्या राय माथे पर खूब सारा सिंदूर और बिंदी लगाए हुए नजर आई थीं जहां उन पर होली का रंग भी लगा हुआ दिख रहा था। ऐश्वर्या के बराबर में आराध्या खड़ी थीं और उन्होंने लाल रंग का आउटफिट पहना हुआ था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Navya Naveli Nanda (@navyananda)

 


 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma