7 साल की बेटी के मेकअप को लेकर ट्रोल हुईं ऐश्वर्या, यूजर्स बोले- हम तुम्हें अच्छी मां समझते थे

3/11/2019 5:46:40 PM

मुंबई: बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी का 10 दिसंबर को रिसेप्शन रखा गया था।इस पार्टी में बॉलीवुड के कई स्टार्स ने शिरकत की। पार्टी में सेंटर ऑफ अट्रेक्शन रहीं ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन। आराध्या पार्टी में फोटोग्राफर्स को पहली बार फनी पोज देती दिखी। लेकिन अब सोशल साइट पर फैंस ने ऐश्वर्या राय को ट्रोल करना शुरु कर दिया।

दरअसल, इस पार्टी में ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन बेटी आराध्या के साथ पहुंचे लेकिन ऐश्वर्या की तरह ही आराध्या के चेहरे पर मेकअप देखा गया।, जिसके बाद यूजर्स ने ऐश्वर्या को ट्रोल करना शुरु कर दिया।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ऐश्वर्या इतनी कम उम्र में बच्ची का मेकअप कौन करता है। उससे अपना बचपन जीने दो। एक यूजर ने लिखा- ये सेलेब्रिटीज कुछ भी करते रहते हैं। वहीं एक ने लिखा- ऐश्वर्या हम आपको एक अच्छी मां के तौर पर देखते हैं लेकिन आपको नहीं लगता कि इतनी कम उम्र में अपने बच्चे को ग्लैमर की दुनिया में लाना सही नहीं है। अभी वह बहुत छोटी है। आप उसे हर जगह ले जाने के बजाय दादी, नानी या फिर नैनी के साथ छोड़ सकती हैं। 

बता दें आकाश अंबानी के रिसेप्शन में ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के साथ आराध्या को मस्ती भरे अंदाज में पोज देते हुए देखा गया था। जब आराध्या फोटोग्राफर्स को पोज देकर थक गईं तो वह जाते-जाते  फोटोग्राफर्स से कहा- अब बस भी करो। आराध्या का ये जवाब सुनकर ऐश्वर्या-अभिषेक और वहां मौजूद सभी मीडिया वाले हंसने लग जाते हैं। 

Smita Sharma