ऐश्वर्या राय की 11 साल की बेटी ने खटखटाया हाई कोर्ट का दरवाजा, फेक न्यूज उड़ने के बाद आराध्या ने उठाया कदम

4/20/2023 12:42:08 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. महानायक अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या बच्चन ने हाल ही में हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले दिनों आराध्या की लाइफ और हेल्थ को लेकर एक खबर वायरल हुई थी जो बाद में फेक बताई गई। 11 साल की आराध्या को लेकर उड़ी फेक खबर उनके पेरेंट्स ऐश्वर्या और अभिषेक को पसंद नहीं आई। ऐसे में उन्होंने उस यूट्यूब टैब्लॉइड के खिलाफ एक्शन लिया, जिसने यह खबर फैलाई थी।

 

रिपोर्ट में कहा गया है कि जिस भी मीडिया ऑर्गेनाइजेशन ने यह खबर उनके खिलाफ लिखी है, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए और रोका जाए, क्योंकि वह एक माइनर हैं। दिल्ली हाई कोर्ट में जस्टिस सी हरिशंकर की एकल जज पीठ 20 अप्रैल को आराध्या बच्चन की याचिका पर सुनवाई करेगी। हालांकि, बच्चन फैमिली की तरफ से इस मामले पर अबतक कोई स्टेटमेंट जारी नहीं हुआ है।


बता दें कि अभिषेक-ऐश्वर्या की लाडली आराध्या बच्चन अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं। उन्हें पेरेंट्स के साथ अक्सर पार्टी और इवेंट्स में स्पॉट किया जाता है, जहां वह अपने लुक्स को लेकर चर्चा में आ जाती हैं। आराध्या इस वक्त मुंबई के धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में 6th क्लास में पढ़ती हैं।


 

Content Writer

suman prajapati