कजरारे नैन..स्टाइलिश आउटफिट..हाई बन..पहली बार दिखा आराध्या बच्चन का पूरा चेहरा, लुक देख यूजर्स बोले-''आखिरकार माथा दिख गया''

12/16/2023 5:05:30 PM

मुंबई: बाॅलीवुड कपल ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की लाडली आराध्या बच्चन  इंडस्ट्री की वो स्टार किड्स हैं जो हमेशा चर्चा में रहती हैं। अपने मम्मी-पापा की तरह अपनी मां की तरह आराध्या भी लाइमलाइट में बनी रहती थी। पर लोग सालों से उनका एक लुक देखकर बोर हो गए हैं। दरअसल,  Aaradhya Bachchan को बैंग्स हेयरस्टाइल में देखा है।

जब वह छोटी बच्ची थीं तो वह बहुत प्यारी लगती थीं हालांकि फैंस उन्हें बैंग्स में देखकर ऊब गए थे। लेकिन अब लगता है कि भगवान ने सबकी प्राथर्ना सुन ली है।  

आराध्या बच्चन के स्कूल से उनके नाटक का एक वीडियो वायरल हो गया। क्लिप में, हम आराध्या को एक लंबे काले रंग का लबादा पहने हुए देख सकते हैं। वह भारी गहनों में भी नजर आईं। हालांकि, यह उनका हेयरस्टाइल था जिसने दिल जीत लिया।

उनके बाल एक ऊंचे जूड़े में बंधे हुए थे और उनके बैंग्स को फूलों के हेयरबैंड के साथ ऊपर खींचा गया था। आराध्या के बिना बैंग्स वाले हेयरस्टाइलने लाखों लोगों को चौंका दिया। वह अपनी मां ऐश्वर्या से भी ज्यादा खूबसूरत दिख रही हैं और यह बिल्कुल अजीब नहीं होगा अगर वह बड़ी होकर 'मिस वर्ल्ड' का ताज अपने नाम कर लें। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Koimoi.com (@koimoi)


जैसे ही वीडियो सामने आया एक यूजर ने लिखा-'आखिरकार आराध्या का माथा दिख ही गया।'  देखें यूजर्स के कमेंट..

बता दें कि आराध्या की शक्ल अपनी मां ऐश्वर्या से भी मिलती है। अपनी डायलॉग डिलीवरी से लेकर एक्सप्रेशन तक, आराध्या ने साबित कर दिया कि वह बच्चन परिवार से हैं और एक्टिंग उनके खून में है।

Content Writer

Smita Sharma