सामने आई ऐश्‍वर्या की एेसी तस्‍वीरें, देखकर हिल जाएगा बच्‍चन परिवार

1/26/2018 10:49:35 AM

मुंबई: हमारी बॉलीवुड इंडस्ट्री में स्टार्स को फैशन और सोशल साइट की बेहद जरुरत रहती है। इसके जरिए वह फैंस तक अपनी तस्वीरों और लुक को पहुंचा पाते हैं। वैसे हमारी बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई इवेंट और अवार्ड फंक्शन होते हैं जिसमें स्टार्स पहुंचते है। लेकिन कई बार हिलने जुलने से तस्वीर का एंगल गलत हो जाता है जिसकी वजह से हमें कई मुश्किलों कामना करना पड़ता है। आज हम आपको इस पैकेज में उन्हीं स्टार्स की भी कुछ एेसी तस्वीरें दिखाएंगे जिन्हे देखकर आपको हंसी तो आएगी ही साथ ही काफी आश्चर्य भी होगा। जिनकी एक तस्वीर का एंगल खराब होने की वजह से उनकी काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा। 


ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन-अजय देवगन

इस तस्वीर में बच्‍चन परिवार की चहेती बहु ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन और अजय देवगन एक दूसरे को किस कर रहे हैं लेकिन वहीं सच्‍चाई कुछ और ही है लेकिन ज़रा सोचिए ऐसा होता तो बच्‍चन परिवार पर इस वक्‍त क्‍या गुजर रहा होता।

कमल हासन 

दक्षिण के सुपरहिट एक्टर कमल हासन की, जो शायद गलत समय पर ली गई तस्वीर का सबसे मज़ेदार उदाहरण है। बता दें एक इस तस्वीर को देखने के बाद हम पूरे यकीन से कह सकते है की आपका सिर तो एकदम चकरा ही जाएगा। हालांकि जैसा इस तस्वीर में कमल हसन करते दिख रहे है वैसे वो असल में कर नहीं रहे है ये सब बस टाइमिंग का फेर है।


के आर के 

बॉलीवुड के सबसे बदनाम खानों में एक जिन्हे के आर के नाम से जाना जाता है। बताना चाहेंगे की निश्चित ही यह तस्वीर गलत समय पर ली गई। एक तस्वीर का उदाहरण है मगर हम इस बात को पूरे यकीन से नहीं कह सकते ये वाकई में कमाल आर खान जैसा करते दिख रहे है वैसे ही करने जा रहे है, शायद ये इस तरह की फोटोग्राफी का एक मज़ेदार नमूना है।

आमिर खान 

बॉलीवुड के ही एक और मशहूर खान आमिर की गलत समय पर खींची गईं एक तस्वीर है जिसकी बारे में हम कुछ ना ही कहें तो ठीक है और इसकी सच्चाई तो खुद मि॰पर्फेक्ट और उनके साथ मौजूद राखी सावंत ही बता सकती है।

अनु मालिक- अनिल कपूर 

इस तस्वीर में बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर और बेबॉक अनु मलिक की एक अटपटी तस्वीर है। जिसको देखकर लग रहा है कि दोनों एक जूसरे को किस करते हुए दिखई दे रहें हैं। वैसे असल में एेसा कुछ नहीं है बस अचानक सेएंगल गलत ले हो गया। 

सलमान खान- सोहेल खान 

इस तस्‍वीर में आप देखेंगे कि खान ब्रदर्स सलमान-सोहेल है लेकिन हुआ ये है कि ये तस्वीर गलत समय पर ले ली गई है जिसे अगर गंभीरता से ले लिया जाए तो खान परिवार के नाम पर एक धब्बा साबित हो सकती हैं। वैसे ये तस्‍वीर हकीकत ऐसी कुछ नहीं है बस गलत समय पर ले ली गई है।