फिर उभरा ऐश्वर्या राय का दर्द, सालों बाद भी इमरान हाशमी के कमेंट को नहीं भूली

1/11/2019 3:12:13 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्‍चन अक्सर अपनी खूबसूरती को लेकर सुर्खियों में रहती है। वैसे इन दिनों एेश खूबसूरती नहीं बल्कि अपने दिए एक बयान को लेकर चर्चा में है। कुछ सालों पहले उन पर किए गए कमेंट फिर से सुर्खियों में आ गई है। दरअसल, एक इंटरव्यू में अपनी शादीशुदा जिंदगी से लेकर और कई तरह की चीजों को लेकर एेश ने बात की। इस दौरान दिए गए अपने इंटरव्यू में ऐश्वर्या कहा- 'मुझे 'फेक' और 'प्लास्टिक' की गुड़िया तक कहा गया था।'

 

ऐश्वर्या राय ने इमरान हाशमी को लेकर कही ये बात

बता दें, यह उन दिनों की बात है जब करण जौहर के पॉपुलर टीवी चैट शो पर इमरान हाशमी और महेश भट्ट को बतौर गेस्ट बुलाया गया था। शो में हुए रैपिड फायर राउंड के दौरान जैसे ही करण जौहर ने 'प्लास्टिक स्माइल' कहा तो इमरान हाशमी ने जवाब देते हुए  ऐश्वर्या का नाम लिया। इमरान के इस जवाब के बाद ना सिर्फ ऐश्वर्या को दुखी किया बल्कि मीडिया में भी उनके इस कमेंट को लेकर काफी चर्चा हुई थी।


उस दौरान इमरान ने अपने इस कमेंट को लेकर माफी भी मांगी थी लेकिन आज लगता है कि उसका कोई फायदा नहीं हुआ हैं और तो और उस दौरान ऐश्वर्या को इमरान हाशमी के अपोजिट कास्ट करने को लेकर एक फिल्म भी मिली थी लेकिन ऐश्वर्या ये फिल्म करने से साफ मना कर दिया था। खैर, इमरान की फिल्म 18 जनवरी 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

 

 

Konika