डबिंग स्टूडियो के बाहर कूल लुक में दिखीं ऐश्वर्या, तस्वीरों में मिसेज बच्चन को पहचाना मुश्किल

9/14/2022 3:44:31 PM

मुंबई: ऐश्वर्या राय बच्चन ने 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। उन्होंने अपनी खूबसूरत और दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीता। 90 के दशक में ऐश्वर्या की गिनती टाॅप की एक्ट्रेसेस में होती थीं। वहीं मां बनने के बाद मिसेज बच्चन फिल्मी इंडस्ट्री में ज्यादा एक्टिव नहीं हैं। उन्हें बेहद ही कम फिल्मों में देखा गया। इसी बीच ऐश्वर्या को डबिंग स्टूडियो के बाहर कैप्चर किया गया।

PunjabKesari

माना जा रहा है कि वह अपनी अपकमिंग फिल्म पोन्नियिन सेलवन की डबिंग के लिए आईं थीं। इस दौरान मिसेज बच्चन का ऑल ब्लैक लुक देखने को मिला। लुक की बात करें तो वह ब्लैक हुडी, जैगिंग में कूल दिखीं। ऐश ने ब्लैक कैप और शेड्स से लुक को पूरा किया।

PunjabKesari

कोरोना का ध्यान रखते हुए उन्होंने चेहरे पर मास्क लगा रखा था। इस दौरान ऐश काफी जल्दी में दिखीं। स्टूडियो से बाहर निकलते ही वह तेजी से अपनी गाड़ी की तरफ भागती दिखीं। ऐश की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें ऐश जल्द ही मणि रत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन में नजर आएंगी। टू-फिल्म फ्रेंचाइजी का पहला पार्ट इस वर्ष 30 सितंबर को सिनेमाघरों में ग्रैंड रिलीज के लिए तैयार है।

PunjabKesari

हाल ही में, चेन्नई के नेहरू इनडोर स्टेडियम में ऐश्वर्या राय बच्चन स्टारर फिल्म पोन्नियिन सेल्वन का ट्रेलर और ऑडियो लॉन्च हुआ था। इस इवेंट में कमल हासन और रजनीकांत बतौर चीफ गेस्ट शामिल हुए थे। कलकी कृष्णमूर्ति के उपन्यास पर आधारित इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्च के अलावा चियान विक्रम, ऐश्वर्या राय बच्चन, त्रिशा, जयम रवी और कार्थी जैसे स्टार्स लीड रोल में नजर आने वाले हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News