डायरेक्टर मणिरत्नम के साथ ऐश्वर्या राय ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, फैंस बोले- ''सबसे महान डायरेक्टर-एक्टर की जोड़ी''

10/1/2022 12:26:12 PM

मुंबई: डायरेक्टर मणिरत्नम की चर्चित फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन 1' शुक्रवार 30 सितंबर को रिलीज हुए। 'पोन्नियिन सेलवन 1' कल्कि कृष्णमूर्ति के उपन्यासों की ‘पोन्नियिन सेल्वन’ श्रृंखला के तीन उपन्यासों की कथा पहली फिल्म है।

लोगों ने ना केवल फिल्म निर्माता की प्रशंसा की बल्कि इसमें काम कर रहे स्टार्स की एक्टिंग को भी लोगों ने खूब सराहा। फिल्म में विक्रम, ऐश्वर्या राय बच्चन, जयम रवि, कार्थी और तृषा सहित अन्य कलाकारों की टुकड़ी है। PS 1 ऐश्वर्या की 2018 की फिल्म फन्ने खां के बाद पहली बड़ी फिल्म है। अब जबकि फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है तो ऐश्वर्या ने मणिरत्नम के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। 

गौरतबल है कि ऐश और मणिरत्नम का 25 साल पुराना नाता है। ऐश्वर्या ने मणिरत्नम के निर्देशन में बनी इरुवर से डेब्यू किया था। उन्होंने इक्का-दुक्का फिल्म निर्माता के साथ गुरु और रावण भी बनाया। शेयर की तस्वीरों की बात करें तो ऐश डायरेक्टर के गले लगे नजर आ रही हैं।

लुक की बात करें तो ऐश ब्लू सूट में बला की खूबसूरत दिख रही हैं। वहीं डायरेक्टर व्हाइट कुर्ता पजामा में नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में ऐश ने कोई कैप्शन नहीं दिया लेकिन हार्ट इमोजी और बुरी नजर वाला इमोजी लगाया है। फैंस ऐश और मणिरत्नम की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb)

 

जैसे ही उन्होंने तस्वीरें शेयर की फैंस एक्टर और डायरेक्टर की तारीफों के पुल बांधने लगे। एक यूजर ने लिखा-सबसे महान डायरेक्टर-एक्टर की जोड़ी। दूसरे ने लिखा- "क्वीन।"

कमाई की बात करें तो रिपोर्ट के मुताबिक पोन्नियिन सेलवन 1 ने तमिलनाडु में 25.86 करोड़ रुपए के साथ बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत की। 

Content Writer

Smita Sharma