डायरेक्टर मणिरत्नम के साथ ऐश्वर्या राय ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, फैंस बोले- ''सबसे महान डायरेक्टर-एक्टर की जोड़ी''

10/1/2022 12:26:12 PM

मुंबई: डायरेक्टर मणिरत्नम की चर्चित फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन 1' शुक्रवार 30 सितंबर को रिलीज हुए। 'पोन्नियिन सेलवन 1' कल्कि कृष्णमूर्ति के उपन्यासों की ‘पोन्नियिन सेल्वन’ श्रृंखला के तीन उपन्यासों की कथा पहली फिल्म है।

PunjabKesari

लोगों ने ना केवल फिल्म निर्माता की प्रशंसा की बल्कि इसमें काम कर रहे स्टार्स की एक्टिंग को भी लोगों ने खूब सराहा। फिल्म में विक्रम, ऐश्वर्या राय बच्चन, जयम रवि, कार्थी और तृषा सहित अन्य कलाकारों की टुकड़ी है। PS 1 ऐश्वर्या की 2018 की फिल्म फन्ने खां के बाद पहली बड़ी फिल्म है। अब जबकि फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है तो ऐश्वर्या ने मणिरत्नम के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। 

PunjabKesari

गौरतबल है कि ऐश और मणिरत्नम का 25 साल पुराना नाता है। ऐश्वर्या ने मणिरत्नम के निर्देशन में बनी इरुवर से डेब्यू किया था। उन्होंने इक्का-दुक्का फिल्म निर्माता के साथ गुरु और रावण भी बनाया। शेयर की तस्वीरों की बात करें तो ऐश डायरेक्टर के गले लगे नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो ऐश ब्लू सूट में बला की खूबसूरत दिख रही हैं। वहीं डायरेक्टर व्हाइट कुर्ता पजामा में नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में ऐश ने कोई कैप्शन नहीं दिया लेकिन हार्ट इमोजी और बुरी नजर वाला इमोजी लगाया है। फैंस ऐश और मणिरत्नम की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb)

 

जैसे ही उन्होंने तस्वीरें शेयर की फैंस एक्टर और डायरेक्टर की तारीफों के पुल बांधने लगे। एक यूजर ने लिखा-सबसे महान डायरेक्टर-एक्टर की जोड़ी। दूसरे ने लिखा- "क्वीन।"

PunjabKesari

कमाई की बात करें तो रिपोर्ट के मुताबिक पोन्नियिन सेलवन 1 ने तमिलनाडु में 25.86 करोड़ रुपए के साथ बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News