11 महीने बाद शूटिंग पर लौटी ऐश्वर्या, चेहरे पर मुस्कुराहट लिए इस अंदाज में हैदराबाद में दिखीं बच्चन

1/29/2021 11:31:37 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राट बच्चन बीते महीने ही पति अभिषेक बच्चन और बेटी अराध्या बच्चन के साथ हैदराबाद एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुईं थीं। तब से ही ऐश्‍वर्या राय हैदराबाद में ही हैं।

दरअसल वे यहां मणिरत्नम द्वारा निर्देशित फिल्म पोन्नियिन सेलवन की शूटिंग कर रही हैं। ऐश्वर्या ने 11 महीनो बाद फिल्म की शूटिंग शुरू की है। हाल ही में ऐश्वर्या की को स्टार अरुषिमा वार्ष्णेय ने सेट से एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

तस्वीर में जहां ऐश गाड़ी में बैठी नजर आ रही हैं। वहीं उनकी को-स्टार गाड़ी के बाहर खड़े होकर उनके साथ सेल्फी ले रही हैं। तस्वीरों में ऐश्वर्या नो मेकअप में नजर आ रही हैं। वहीं उनके चेहरे पर मुस्कान भी साफ दिखाई दे रही है। लुक की बात करें ऐश ग्रे हुडी में नजर आ रही हैं।

 

ऐश्वर्या की ये तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर अरुषिमा वार्ष्णेय ने लिखा-मैं फिल्‍म Ponniyin Selvan के सेट पर ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन मैम के चेहरे से अपनी आंखें नहीं हटा पा रही। 

बता दें कि  इस फिल्‍म के लिए उनके मेकअप आर्टिस्‍क के तौर पर फ्रेंच मेकअप और हेयर स्टाइलिस्ट फ्लोरियन ह्यूरल लिया गया है। फिल्‍म पोन्नियिन सेलवन में एक्‍ट्रेस के लुक के बारे में ह्यूरल ने हाल ही में कहा था-फिल्‍म में ऐश्वर्या के 5 लुक हैं और मैं फिल्म की क्रिएटिविटी टीम का हिस्सा हूं। इसके लिए बहुत सारी रिसर्च की गई।

इसका सबसे रोचक हिस्‍सा उस समय के मुताबिक उनके लुक को इमोजिन करना और वैसा मेकअप करना था, ताकि उस इफेक्‍ट को रीक्रिएट किया जा सके। यह मेरे लिए नई चीज थी। ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन के साथ काम करना वैसे भी खास होता है।फिल्म की बात करें तो यह तमिल, तेलुगु और हिंदी में बनाई जा रही है।  फिल्म में ऐश्वर्या राय के साथ विक्रम, कीर्ति, तृषा, अमिताभ बच्चन, जयराम रवि लीड रोल में है।

Smita Sharma