ऐश्वर्या राय बच्चन का स्टनिंग फोटोशूट, तस्वीरें देख फैंस दे रहे हैं ऐसे रिएक्शन

8/31/2019 9:32:08 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय आज भी उतनी खूबसूरत हैं, जितनी वह पहले हुआ करता थीं। एक समय ऐसा भी था जब लोगों का ध्यान उनसे हटता ही नहीं था।हाल ही में ऐश्वर्या ने एक मैग्जीन के लिए फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के बीच वायरल हो रही हैं।
 

ऐश्वर्या ने यह फोटोशूट  पीकॉक मैग्जीन के लिए करवाया है। डिजाइनर जोड़ी फाल्गुनी शेन पीकॉक के बनाए ऑउटफिट्स में ऐश्वर्या कमाल की लग रही है।

ऐश्वर्या की सामन पिंक कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीर में ऐश में पिंक कलर के जड़े हुए लहंगे के साथ मैचिंग ब्लाउज पहना है और शीर दुपट्टा लिया है।

इसके साथ न्यूड मेकअप और सटल लिपस्टिक उनके लुक को चार-चांद लगा रही है। इसके अलावा ऐश एक रेड कलर के तीन लेयर्स और फेदर डिटेलिंग गाउन में नजर आ रही हैं। जिसमें लॉंग टेल भी है।

इस लुक के साथ ऐश ने स्टोन नेकलेस के साथ ब्रेसलेट पहना हुआ था। इस लुक के साथ ऐश ने लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक के साथ हेयर ओपन किया हुआ था। इस लुक में वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं।

काम की बात करें तो ऐश्वर्या डायरेक्टर मणिरत्नम की अगली फिल्म पोंनियिन सेल्वन की शूटिंग जल्द शुरू करने वाली हैं। यह एक रीमेक फिल्म होगी। 

 

Smita Sharma