Throwback: गोद भराई की रस्म में किसी दुल्हन से कम नहीं लग रही थी ऐश्वर्या, पत्नी के बालों में गजरा लगाते दिखे अभिषेक

9/10/2019 1:27:37 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने साल 2007 में एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय से शादी राई थी। कुछ दिन पहले ही कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। शादी की तस्वीरों को फैशन डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला ने शेयर किया था।

12 साल पहले की इन तस्वीरों में अमिताभ और जया बच्चन सहित परिवार के सभी लोग नाचते-गाते नजर आए थे। वहीं अब इस कपल की कुछ और तस्वीरें सामने आईं हैँ। ये तस्वीरें ऐश्वर्या की बेबी शॉवर की हैं। ऐश ने साल 2011 में बेटी आराध्या को जन्म दिया था।

इससे पहले उनकी गोद भराई की रस्म हुई थी। इन थ्रो बैक तस्वीरों में बच्चन परिवार पूरे रीति-रिवाज से बहू की  गोद भराई की रस्म पूरी करता नजर आ रहा है। तस्वीरों में ऐश गोल्डन कलर का कांजीवरम साड़ी में खूबसूरत दिख रही हैं।

बालों में गजरा, बेंदा, गले में हैवी ज्वैलरी और चूड़ा पहन एक्ट्रेस किसी दुल्हन से कम नहीं लग रही थी।  वहीं अभिषेक की बात करें तो वह  मेहंदी कलर के पायजामे-कुर्ते में नजर आ रहे हैं। तस्वीरो में ऐश्वर्या की मां वृंदा राय भी नजर आ रही हैं।

एक तस्वीर में अभिषेक, ऐश्वर्या का गजरा ठीक करते दिखे। ऐश्वर्या की मां हाथ में पूजा की थाली लिए दिखीं। एक तस्वीर में अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने ऐश्वर्या का आशीर्वाद देते दिख रहे हैं।

इन तस्वीरों को ऐश्वर्या के फैन क्लब ने शेयर किया। ऐश की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।काम की बात करें तो ऐश्वर्या डायरेक्टर मणिरत्नम की अगली फिल्म पोंनियिन सेल्वन की शूटिंग जल्द शुरू करने वाली हैं। यह एक रीमेक फिल्म होगी। 

 

Smita Sharma