डब्बू रतनानी के नए फोटोशूट में नज़र आई ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी आखों से फैंस को किया घायल!

1/13/2023 12:54:34 PM

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की एक्टिंग और खूबसूरती की चर्चा पूरे देश में होती है। 90 के दशक से लेकर आज तक ऐश्वर्या ने अपनी खूबसूरती से हर किसी को दीवाना बनाया है। अपने करियर में ऐश्वर्या ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। एक्टिंग के साथ वो सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा में बनी रहती हैं। इसी बीच उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो ने एक बार फिर से साबित कर दिया कि 49 की उम्र में भी ऐश्वर्या को खूबसूरती में कोई मात नहीं दे सकता। 

PunjabKesari

ऐश्वर्या राय बच्चन ने हाल ही में बॉलीवुड के फेमस सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के लिए फोटोशूट कराया है, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है। फोटो में आप देख सकते हैं कि उनके पूरे फेस पर बाल बिखरे हुए है। फोटो में एक्ट्रेस का सिर्फ फेस नजर आ रहा है उसमें भी उनकी आंखें बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। ऐश्वर्या की आंखों का ब्लैक मेकअप उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dabboo Ratnani (@dabbooratnani)

ऐश्वर्या राय बच्चन की ये फोटो सोशल मीडिया पर मानों फैंस के लिए नए साल का सबसे खूबसूरत तोहफा हो। उनकी ये फोटो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। इस पर कमेंट कर लगातार यूजर्स उनकी तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'इस दुनिया की अब तक की सबसे खूबसूरत महिला। रियल ब्यूटी।' एक दूसरा यूजर लिखता है, 'Omg..यह आपके द्वारा कवर किया जाने वाला एक सपना है।' एक लिखता है, 'आउटस्टैंडिंग एवरग्रीन गॉर्जियस यही असली ब्यूटी है।' इस तरह के कई और कमेंट ऐश्वर्या की इस फोटो पर आ रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News