''बिना शर्त प्यार व दुआओं के लिए धन्यवाद'' ED की पूछताछ के बाद बच्चन बहू ऐश्वर्या का पहला पोस्ट, पति अभिषेक बच्चन ने किया कमेंट

12/24/2021 9:23:32 AM

मुंबई: बी-टाउन एक्ट्रेस और बच्चन बहू ऐश्वर्या राय बच्चन  इन दिनों ‘पनामा पेपर्स लीक’ मामले के चलते चर्चा में हैं। बीते सोमवार ऐश्वर्या से इस मालमे में प्रवर्तन निदेशालय ने पूछताछ की। ऑफिसर्स ने लगभग 5 घंटे तक इस केस में ऐश से तीखे सवाल पूछे।

वहीं ED की पूछताछ के बाद ऐश्वर्या राय ने पहला पोस्ट शेयर किया। इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने बिना शर्त प्यार व दुआओं के लिए अपने मम्मी पापा का धन्यवाद किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb)

 

दरअसल, मां वृंदा और दिवंगत पिता कृष्णराज राय की 52वें वेडिंग एनिवर्सरी पर ऐश ने एक थ्रो बैक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर के साथ ऐश ने लिखा-'शादी की सालगिरह मुबारक हो मेरे डार्लिंग मम्मी दोड्डा-डैडी अज्जा..आपसे प्यार करती हूं और आपके बिना शर्त प्यार व दुआओं के लिए बहुत धन्यवाद। हमेशा प्यार।'

इस तस्वीर पर ऐश के फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसके साथ ही उनके पति अभिषेक बच्चन  ने कमेंट बॉक्स में हर्ट इमोजी पोस्ट की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb)

 

पिता के बर्थडे पर भी शेयर की थीं तस्वीर

ऐश्वर्या राय बच्चन ने 20 नवंबर 2021 को अपने दिवंगत पिता को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनकी एक फोटो शेयर की थी। तस्वीर के साथ ऐश्वर्या ने कैप्शन में लिखा था- हैप्पी बर्थडे मेरे डार्लिंग डैडी-अज्जा। आपको हमेशा के लिए प्यार।


पनामा पेपर्स लीक मामले में आखिर बच्चन फैमिली का  नाम क्यों सामने आया? दरअसल, 2016 में ब्रिटेन में पनामा की लॉ फर्म के 1.15 करोड़ टैक्स दस्तावेज लीक हुए थे। इसमें भारत समेत दुनियाभर की कई बड़ी हस्तियों के नाम शामिल थे। इस मामले में भारत से बच्चन फैमिली का नाम भी सामने आया था। रिपोर्ट के मुताबिक अमिताभ बच्चन को 4 कंपनियों का डायरेक्टर बनाया गया था। इनमें से तीन बहामास में थीं, जबकि एक वर्जिन आइलैंड्स में थी। इन कंपनियों को 28 साल पहले यानी 1993 में बनाया गया। इन कंपनियों की कुल पूंजी 5 हजार से 50 हजार डॉलर के बीच थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 2005 में ऐश्वर्या राय को पहले इनमें से एक कंपनी का डायरेक्टर नियुक्त गया था। बाद में उन्हें कंपनी का शेयर होल्डर बना दिया गया। कंपनी का नाम अमिक पार्टनर्स प्राइवेट लिमिटेड था, जिसका मुख्यालय वर्जिन आइलैंड्स में था। ऐश्वर्या के अलावा उनके पेरेंट्स और भाई आदित्य राय  भी इसमें उनके पार्टनर थे। हालांकि 2008 में यह कंपनी बंद हो गई थी।

Content Writer

Smita Sharma