पोन्नियिन सेल्वन के सेट से लीक हुई ऐश्वर्या राय का तस्वीर,हैवी जूलरी-सिल्क साड़ी में बला की खूबसूरत दिखीं ''मिसेज बच्चन''

8/24/2021 3:03:46 PM

मुंबई: इंडस्ट्री में अगर किसी एक्ट्रेस की खूबसूरत के चर्चे आज भी होते हैं तो वह है ऐश्वर्या राय। ऐश्वर्या राय आज भी उतनी खूबसूरत हैं, जितनी वह पहले हुआ करता थीं। आज भी लोगों का ध्यान उनसे हटता ही नहीं था। हाल ही में ऐश्वर्या की एक तस्वीर इंटरनेट पर धमाल मचाए हुए है। ऐश की ये तस्वीर फिल्म पोन्नियिन सेल्वन के सेट से लीक हुई है।

PunjabKesari

तस्वीर में ऐश पिंक कलर की सिल्क साड़ी में दिख रही हैं। इस साड़ी लुक के साथ उन्होंने हैवी जूलरी कैरी की हुई है। ऐश की तस्वीर अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। 

PunjabKesari

ऐश्वर्या राय काफी समय से फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. पिछले महीने वो पुद्दुचेरी में सरथकुमार से मिलीं, जहां कुछ जरूरी सीन्स की शूटिंग की गई थी। वहीं अब फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश के Orchha चल रही है। ऐश्वर्या को कुछ दिन पहले उनकी बेटी आराध्या के साथ देखा गया था हालांकि पति अभिषेक के हाॅस्पिटल में भर्ती होने के बाद ऐश वापिस लौट आईं हैं। 

 

View this post on Instagram

A post shared by abhi_ ji (@abhijixyz07)

 

पोन्नियिन सेल्वन कल्कि कृष्णमूर्ति की नोवल पर बेस्ड है। फिल्म की कहानी नंदिनी की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है। स फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन के अलावा, विक्रम, त्रिशा, जयम रवि, प्रकाश राज, प्रभु, ऐश्वर्या लेक्ष्मी, शोभिता धूलिपाल जैसे स्टार्स हैं। पोन्नियिन सेल्वन, एक ऐतिहासिक एक्शन-ड्रामा फिल्म है. मणि रत्नम ही इसका निर्देशन भी कर रहे हैं।इसकी शूटिंग ओरछा के 16वीं व 17वीं सदी के भव्य महलों और मंदिरों में हो रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News