जलसा में ऐश्वर्या ने बेटी आराध्या के साथ ऐसे मनाई होली, बिग बी की पोती की क्यूट तस्वीरों पर फैंस ने लुटाया प्यार

3/30/2021 1:46:48 PM

मुंबई: ऐश्वर्या राय बच्चन जितनी अच्छी एक्ट्रेस हैं उतनी ही अच्छी एक मां, पत्नी, बेटी और बहू भी हैं।  विश्व सुंदरी होते हुए भी ऐश्वर्या बेहद ही डाउन टू अर्थ हैं। बेटी की परविरश के लिए ऐश्वर्या ने फिल्मी दुनिया से दूरी बनाई। इतना ही नहीं वह जहां भी जाती है उनकी बेटी साथ ही नजर आती हैं। हालांकि कई बार अपने इसी प्रौटैक्टिव नेचर की वजह से ऐश को ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है। लेकिन ऐश को इन चीजों की इतना चिंता नहीं है।

PunjabKesari

हाल ही में ऐश ने सोशल मीडिया पर अपनी लाडली बेटी के साथ होली मनाते हुए की कुछ तस्वीरें साझा की हैं जो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। ऐश ने होली सेलिब्रेशन की तीन तस्वीरें शेयर की हैं।

PunjabKesari

पहली तस्वीर होलिका दहन की है। वहीं  दूसरी और तीसरी तस्वीर में आराध्या बच्चन नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों में कि आराध्या के हाथ गुलाबी रंग में रंगे हैं और वह बेहद खुश नजर आ रही हैं। फैंस को भी यह तस्वीरें खासा पसंद आ रही हैं और वो जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों के साथ ऐश ने कैप्शन में लिखा-'खुशियां, शांति, अच्छा स्वास्थ्य और ढेर सारा प्यार आप सभी को होली की हार्दिक शुभकामनाएं।'

PunjabKesari

वहीं जूनियर बच्चन ने होली के मौके पर एक थ्रौ बैक तस्वीर शेयर की। स्वीर में अभिषेक गार्डन में पत्नी की गोद में सिर रखकर लेटे नजर आ रहे हैं और आराध्या भी उनके साथ बैठी हैं। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या भी जल्द ही एक तमिल फिल्म में नजर आएंगी। वहीं अभिषेक जल्द ही फिल्म ‘बिग बुल’ में नजर आएंगे। यह फिल्म  ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News