Cannes 2022: फ्लोरल ब्लैक गाउन पहन रेड कार्पेट पर उतरीं ऐश्वर्या राय, हसीना के खूबसूरत लुक पर अटकीं फैंस की निगाहें

5/19/2022 1:14:56 PM

मुंबई. 17 मई को कॉन्स फिल्म फेस्टिवल का आगाज हो चुका है। बॉलीवुड हसीनाएं रेड कार्पेट पर आग लगाती हुई नजर आ रही हैं। उर्वशी रौतेला, तमन्ना भाटिया और दीपिका पादुकोण के बाद अब एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने वॉक किया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाईं हुईं हैं। 


लुक की बात करें तो ऐश्वर्या फ्लोरल ब्लैक गाउन में नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने मिनिमल मेकअप किया हुआ है। एक्ट्रेस ने बालों को सेंटर पार्ट करके पीछे की ओर बांधा था और बैक से ओपन रखा। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही है। ऐश्वर्या रेड कार्पेट पर जबरदस्त अंदाज में पोज दे रही है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फैंस की निगाहें अटक गई हैं। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार बरसा रहे हैंं।


बता दें ऐश्वर्या कान्स फिल्म फेस्टिवल में पहली बार साल 2002 में शामिल हुई थीं। उस समय एक्ट्रेस फिल्म 'देवदास' की स्क्रीनिंग के लिए पहुंची थीं। एक्ट्रेस के साथ फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली और को-स्टार शाहरुख खान भी थे।

तब ऐश्वर्या, शाहरुख और भंसाली को कान्स में 10 मिनट तक का ओवेशन मिला था और हर तरफ तालियां बज रही थीं। तब से ऐश्वर्या लगातार कान्स फिल्म फेस्टिवल में शामिल हो रही है।


जानकारी के लिए बता दें ऐश्वर्या के अलावा दीपिका पादुकोण, तमन्ना, उर्वशी रौतेला, आर माधवन, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, हिना खान, हेली शाह और म्यूजिक कंपोजर एआर रहमान जैसे बॉलीवुड स्टार्स भी कान्स में शामिल हुए हैं। 

Content Writer

Parminder Kaur