Priceless! इंटरनेट पर छाईं अमिताभ बच्चन की बहू और पोती की तस्वीर, बेटी आराध्या संग कैंडिड पोज देती दिखीं ऐश

11/19/2022 12:14:19 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन एक दमदार एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक अच्छी मां भी हैं। ऐश्वर्या ब से मां बनी हैं तब से वह अक्सर मदर गोल्स देती नजर आती हैं।बच्चन खानदान की बहू अपनी बेटी आराध्या से कितना प्यार करती हैं। उसका सबूत उनका सोशल मीडिया फीड है।

वह अपनी लाडली के साथ हर मोमेंट को एंजॉय करती हैं। हाल ही में ऐश की बेटी आराध्या के साथ एक तस्वीर वायरल हो रही है।

इस तस्वीर में मां-बेटी की गजब की बाॅन्डिंग देखने को मिल रही है। सामने आई तस्वीर में आराध्या मां के कंधे से चिपकी नजर आ रही हैं। वहीं ऐश बेटी को प्यार से निहार रही हैं। दोनों के चेहरे पर अलग सा सुकून और स्माइल देखने को मिल रही है। लुक की बात करें तो आराध्या ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं। वहीं ऐश ब्लैक सूट में बला की खूबसूरत लग रही हैं। ऐश ने मिनिमल मेकअप और रेड लिपस्टिक से लुक को पूरा किया था। मां-बेटी की इस तस्वीर पर फैंस खूब प्यार लुटी रहे हैं। 

ऐश ने हाल ही में बेटी के 11वें बर्थडे पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी। शेयर की तस्वीर में आराध्या मां के होंठों पर किस करते दिख रही थीं। इस तस्वीर के चलते ऐश लोगों के निशाने पर आ गई थीं।  ऐश्वर्या राय बच्चन ने साल 2007 में अभिषेक बच्चन से शादी की थी. शादी के 4 साल बाद वह पहली बार मां बनी थीं। उन्होंने 2011 में बेटी आराध्या बच्चन का स्वागत किया था। 


 

Content Writer

Smita Sharma