बेटी आराध्या संग भतीजे की बर्थडे पार्टी में पहुंची ऐश्वर्या, देखें तस्वीरें

10/27/2019 8:39:13 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी अराध्या के बेहद करीब हैं। वह केयरिंग और लविंग मॉम हैं और आराध्या की हर छोटी बड़ी खुशी का ख्याल रखती हैं। वह जहां भी जाती हैं उनकी बेटी ऐश के साथ जरुर दिखाई देती है। हालांकि कई बार यूजर्स इसी वजह से ट्रोल भी करते हैं।

लेकिन ऐश इन सब बातों पर ध्यान नहीं देती। हाल ही में एकब बार फिर आराध्या और ऐश की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। दरअसल, कुछ समय पहले ऐश्वर्या और आराध्या ने ऐश के भतीजे सिवांश के चौथे बर्थडे सेलेब्रेशन में पहुंचे।

इस पार्टी के दौरान की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। पार्टी में दोनों का खूबसबरत अंदाज देखने को मिला। ऐश्वर्या के भाई और बहनों ने ये बर्थडे बैश पार्टी होस्ट की। इसमें ऐश की पूरी फैमिली नजर आ रही है।फैमिली की तस्वीरों में ऐश की मॉम को भी देखा जा सकता है।

लुक की बात करें तो ऐश प्रिंटिड आउटफिट में खूबसूरत दिखा रही हैं। वहीं आराध्या पिंक एंड व्हाइट फ्राॅक में हमेशा की तरह क्यूट लग रही हैं। इस दौरान बर्थडे बॉय सिवांश काफी खुश नजर आ रहे हैं और केक काटने की तैयारी में हैं। पार्टी में ऐश्वर्या की मां के अलावा ऐश्वर्या के भाई आदित्य राय अपनी पत्नी श्रीमा राय भी दिख रहे हैं। 

काम की बात करें तो ऐश्वर्या डायरेक्टर मणिरत्नम की अगली फिल्म पोंनियिन सेल्वन की शूटिंग जल्द शुरू करने वाली हैं। यह एक रीमेक फिल्म होगी। 

Smita Sharma