दो टुकड़ो में बंट रहा है अमिताभ बच्चन का घर, खूब लड़ी ऐश्वर्या और बेटी श्‍वेता

1/17/2018 5:06:04 PM

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनका परिवार हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। वहीं जब से बहू ऐश्‍वर्या ने बच्‍चन खानदान में कदम रखा है तब से इनकी कोई ना कोई खबरें सामने आती ही रहती हैं।

हम सभी जानते हैं कि साल 2007 में अभिषेक ने विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय से शादी रचाई थी। लेकिन पिछले कुछ दिनों से हर तरफ इस बात की चर्चा हो रही है कि ऐश्‍वर्या और उनके पति अभि‍षेक बच्चन ‘जलसा’ छोड़कर मुंबई के अपने लग्जरी अपार्टमेंट में शिफ्ट होने वाले हैं। फिल्‍हाल तो ये दोनों अपने माता पिता के साथ रह रहे हैं लेकिन खबरें है कि ये जल्‍द ही अपने दूसरे घर में शिफ्ट कर सकते हैं।

खबरें तो ये भी है कि शादी के कुछ समय तक तो ऐश्‍वर्या राय और बच्चन परिवार की बेटी श्वेता नंदा के बीच सब कुछ सही था लेकिन पिछले कुछ दिन से इन दोनों के रिश्‍तों में खटास आ गई। बताया जा रहा है कि इन दोनों के बीच टकरार हो रही है और एक दूसरे से बात-चीत भी बंद है। इस बात का उदाहरण हाल ही में हुए विराट-अनुष्का के मुंबई में रखे गए रिसेप्शन पर भी एक दुसरे को अजीब चेहरे बनाते देखा गया।

इतना ही नहीं श्वेता तो ऐश्वर्या की बेटी आराध्या बच्चन के 6 बर्थडे पर भी शामिल नहीं हुईं। इनकी खटास इतनी ज्‍यादा बढ़ गई की बॉलीवुड के गलियारे में भी इसकी खबर गूंजने लगी। हर तरफ इस ननद भाभी के रिश्‍ते की बात हो रही है जिनकी कभी मिसाल दी जाती थी। आखिर अचानक ऐसा क्‍या हो गया जो ये दोनों एक दूसरे को देखना तक नहीं चाहती हैं।

बता दें कि वैसे ऐश्‍वर्या की फिल्मों के बारे में बात करें तो इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्‍म फन्ने खान की शूटिंग को लेकर काफी बिजी हैं जो 2018 को ईद के मौके पर रीलिज की जाएगी। 

'