दीपिका के आगे नहीं टिक पाई बच्चन बहू एेश्वर्या की खूबसूरती, ये तस्वीरें हैं सबूत

5/13/2018 3:22:50 PM

मुंबई: कांस फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड हसीनाओं का जलवा बरकरार है। हाल ही में 12 मई को कान्स 2018 में अपना पहला अपीयरेंस दिया। इस दौरान वह स्वारोस्की क्र‍िस्टल और हैंड वर्क से सजे हुए पर्पल स्पारकल गाउन में कहर ढाती नजर आईं।

वहीं अब ऐश्वर्या का ब्लैंक पैंट सूट में लुक काफी वायरल हो रहा है। वैसे कांस फेस्टिवल को अटेंड करने पहुंची दीपिका ने भी पर्पल पैंट सूट में काफी अदाएं दिखाई थी उनकी स्टाइलिश तस्वीरों ने काफी सुर्खियां बटौरी। उनकी स्टाइलिश और बोल्ड लुक की कई तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। 


दीपिका के लुक की बात करें तो पर्पल पैंट सूट में दीपिका भी बेहद स्टाइलिश लग रही थीं वहीं पैंट सूट के साथ एेश्वर्या हाई हील्स का कॉम्बीनेशन कमाल की लग रही हैं। वहीं उन्होंने सूट के साथ बोल्ड लिप कलर के साथ अपने लुक को कंपलीट किया। ऐश्वर्या राय कान्स फे‍स्टिवल में लॉरियल पैरिस इंडिया ब्रांड की अंबैसेडर के तौर पर भी रिप्रेजेंट कर रही हैं।

ऐश्वर्या का कान्स में डे लुक बेहद समर कूल स्टाइल से इंस्पायरड नजर आया लेकिन दीपिका के आगे एेश्ववर्या की बोल्डनेस और स्टाइलिश अंदाज टिक नही पाया। दीपिका के आगे एेश्वर्या भी सुंदरता काफी फीकी लगी।

वैसे हमेशा अपनी खूबसूरत तस्वीरों से फैंस के दिलों पर राज करने वाली एेश्वर्या की ये बात काफी हैरान कर देने वाली है। हर बार कांस में अपने हुस्न के जलवे बिखेरने वाली एेश्वर्या इस बार अपने लुक से फैंस को खुश नही कर पाई। 


 

Punjab Kesari