ऐश्वर्या ने अपनी शादी में पहनी थी 75 लाख की साड़ी, देखिए शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें

9/17/2018 10:41:45 AM

मुंबई: हर रिश्ता बेहद खास होता है। रिश्तों में प्यार हो तो वह रिश्ता और मजबूत बनता है। अभिषेक-एेश्वर्या की जोड़ी बॉलीवुड के फेमस कपल्स में से एक है। फिल्म 'बंटी और बबली' के 'कजरा रे' गाने की शूटिंग के दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हुआ। अभिषेक ने न्यूयॉर्क में एेश्वर्या को प्रपोज किया।

 

ऐसे मिले ऐश्वर्या और अभिषेक 

ऐश्वर्या और अभिषेक ने 'ढाई अक्षर प्रेम के' फिल्म के पहले कई फ़िल्में की। लेकिन इस फिल्म के पहले इन दोनों की केमिस्ट्री नजर नहीं आई।लेकिन जब दोनों 'कजरा रे' गाने की शूटिंग कर रहे थे, तब मोहब्बत ने थोड़ी सी अंगड़ाई ली।

 

 

एक इंटरव्यू में अभिषेक ने कहा था, “मैं न्यूयॉर्क में एक फिल्म की शूटिंग कर रहा था। और, बाल्कनी में खड़े हुए सोच रहा था कि ऐश्वर्या के साथ शादी कर उनके साथ जिंदगी बिताना अच्छा होगा।

 

कई सालों बाद 'गुरु' के प्रीमियर के लिए हम वहां फिर गए। शो के बाद मैं ऐश्वर्या को उसी होटल की बाल्कनी में ले आया और उनके सामने शादी का प्रस्ताव रखा।”

 

 

शादी

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या रॉय की शादी 20 अप्रैल, 2007 को हुई थी। एेश्वर्या ने अपनी शादी पर गोल्डन कलर की कांजीवरम साड़ी पहनी थी। ऐश्वर्या की शादी का पूरा अटायर 75 लाख रुपए का था।

 

इस साड़ी को नीता लूला ने डिजाइन किया था । साड़ी के बार्डर गोल्ड से मढ़ा हुआ था। वहीं, अभिषेक ने शादी में डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला का डिजाइन की हुई शेरवानी पहनी थी। 


 

आराध्या का जन्म

शादी के कुछ समय बाद ही लोग ऐश्वर्या के बेबी के बारे में बात करते थे। आए दिन ऐश्वर्या के बेबी बंप दिखने की खबरें सामने आती थीं।

 

 

शादी के 4 साल बाद अभिषेक और ऐश्वर्या के घर एक नन्ही परी ने 16 नवंबर, 2011 जन्म लिया। उन्होंने उसका नाम आराध्या रखा। 

 

 

Neha