पति का हाथ थाम करण जौहर की बर्थडे पार्टी में पहुंची ऐश्वर्या राय, गोल्डन गाउन के साथ ब्लेजर पहने ''बच्चन बहू'' ने चुराई लाइमलाइट

5/26/2022 10:24:45 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्ममेकर करण जौहर 25 मई को पूरे 50 साल के हो गए हैं। इस मौके पर उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के दोस्तों को ग्रेंड पार्टी दी, जहां सेलेब्स अपनी स्टाइलिश एंट्री से लाइमलाइट चुराते नजर आए। करण जौहर के बर्थडे बैश में एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने पति और एक्टर संग शिरकत की, जहां वो अपने लुक से फैंस का जीतती नजर आईं। पार्टी से कपल की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।


लुक की बात करें तो करण जौहर की पार्टी में ऐश्वर्या राय ने शिमरी गोल्डन गाउन के साथ स्मार्ट ब्लैक ब्लेज़र पेयर किए नजर आईं।

 

रेड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स से लुक को कंप्लीट करती हुई एक्ट्रेस बेहद किलर दिखीं।

 

वहीं जूनियर बच्चन व्हाइट शर्ट और ब्लैक पैंट के साथ शिमरी ब्लेजर पहने काफी डैशिंग दिखे। कैमरे के सामने एक दूजे की बाहों में बाहें डाल कपल परफेक्ट पोज देता दिखा। फैंस को दोनों की ये कैमिस्ट्री खूब पसंद आ रही है।


 

 

बता दें, ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन हाल ही में फ्रांस से लौटे हैं, जहां एक्ट्रेस ने 75 वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में भाग लिया। ऐश्वर्या ने रेड कार्पेट पर अपने लुक्स से सबका ध्यान खींचा और वह इंटरनेट पर भी अपने लुक को लेकर काफी छाई रहीं।

 

 

Content Writer

suman prajapati