पति का हाथ थाम करण जौहर की बर्थडे पार्टी में पहुंची ऐश्वर्या राय, गोल्डन गाउन के साथ ब्लेजर पहने ''बच्चन बहू'' ने चुराई लाइमलाइट

5/26/2022 10:24:45 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्ममेकर करण जौहर 25 मई को पूरे 50 साल के हो गए हैं। इस मौके पर उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के दोस्तों को ग्रेंड पार्टी दी, जहां सेलेब्स अपनी स्टाइलिश एंट्री से लाइमलाइट चुराते नजर आए। करण जौहर के बर्थडे बैश में एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने पति और एक्टर संग शिरकत की, जहां वो अपने लुक से फैंस का जीतती नजर आईं। पार्टी से कपल की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari


लुक की बात करें तो करण जौहर की पार्टी में ऐश्वर्या राय ने शिमरी गोल्डन गाउन के साथ स्मार्ट ब्लैक ब्लेज़र पेयर किए नजर आईं।

PunjabKesari

 

रेड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स से लुक को कंप्लीट करती हुई एक्ट्रेस बेहद किलर दिखीं।

PunjabKesari

 

वहीं जूनियर बच्चन व्हाइट शर्ट और ब्लैक पैंट के साथ शिमरी ब्लेजर पहने काफी डैशिंग दिखे। कैमरे के सामने एक दूजे की बाहों में बाहें डाल कपल परफेक्ट पोज देता दिखा। फैंस को दोनों की ये कैमिस्ट्री खूब पसंद आ रही है।

PunjabKesari
 

 

बता दें, ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन हाल ही में फ्रांस से लौटे हैं, जहां एक्ट्रेस ने 75 वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में भाग लिया। ऐश्वर्या ने रेड कार्पेट पर अपने लुक्स से सबका ध्यान खींचा और वह इंटरनेट पर भी अपने लुक को लेकर काफी छाई रहीं।

PunjabKesari

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News