सुभाष घई की बर्थडे पार्टी में अभिषेक-ऐश्वर्या की गजब केमिस्ट्री, रॉयल ब्लू अनारकली सूट में ''मिसेज बच्चन'' ने लूटी वाहवाही

1/24/2023 10:45:10 AM

मुंबई. बॉलीवुड और इसकी पार्टियां अक्सर सुर्खियां बटोरती हैं। चाहे वह फिर जन्मदिन की पार्टी हो, शादी की पार्टी हो या फिल्म का सक्सेस बैश हो। पार्टी में बी-टाउन सेलेब्स अपनी अपीयरेंस से खूब लाइमलाइट चुराते हैं। बीती रात इंडस्ट्री के मशहूर निर्देशक सुभाष घई ने अपने बर्थडे पर पार्टी होस्ट की और बी-टाउन सेलेब्स को इनवाइट किया, जहां स्टार्स भी खूब महफिल जमाते नजर आए। इन सबके बीच बॉलीवुड कपल अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय खूब लाइमलाइट चुराते दिखे। पार्टी से लवबर्ड की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।


 
सुभाष घई की बर्थडे पार्टी में ऐश्वर्या राय बच्चन ने पति अभिषेक बच्चन के साथ एंट्री मारी। एंट्री करते ही सबकी नजरें कपल के लुक पर टिक गईं।

 

इस दौरान ऐश्वर्या रॉयल ब्लू अनारकली सूट में बेहद स्टनिंग लगीं। इस लुक को उन्होंने सिल्वर एम्बेलिश्ड बॉर्डर वाले दुपट्टे के साथ स्टाइल किया है।

 

मिनिमल मेकअप और खुले बालों में एक्ट्रेस का लुक कमाल लग रहा है। वहीं अभिषेक ब्लैक कलर के पैंट सूट में परफेक्ट लग रहे हैं। 


काम की बात करें तो ऐश्वर्या राय बच्चन को आखिरी बार मणिरत्नम की फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन 1' में देखा गया था, जिसमें उन्होंने रानी नंदिनी की भूमिका निभाई थी और अपने प्रदर्शन से दिल जीत लिया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। इसके अलावा एक्ट्रेस जल्द ही रजनीकांत, राम्या कृष्णन, प्रियंका अरुल मोहन और शिवा राजकुमार के साथ आगामी एक्शन फिल्म जेलर में दिखाई देंगी। 

 


 

Content Writer

suman prajapati