ऐश्वर्या राय ने पति और बेटी संग की सरथ कुमार की फैमिली से मुलाकात, तस्वीरें शेयर कर को-स्टार बोलीं ''आपके साथ मिलकर बहुत अच्छा लगा''

7/25/2021 5:10:50 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों फिल्म मणिरत्नम की शूटिंग के लिए पंडिचेरी में हैं। हाल ही एक्ट्रेस ने अपने एक्टर-पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ अपनी फिल्म पोन्नियिन सेल्वान की को-स्टार वरलक्ष्मी सरथकुमार के साथ मुलाकात की, जहां उन्होंने साथ मिलकर काफी अच्छा समय बिताया, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर खुशी जाहिर की है। फैंस उनकी इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

 

PunjabKesari

 

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वरलक्ष्मी सरथकुमार अपनी बहन पूजा और पिता सरथकुमार के साथ ऐश्वर्या और अभिषेक के साथ फोटोज क्लिक करवाती बेहद खुश नजर आ रही हैं। इन्हें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा-"कल रात सबसे गर्म और सबसे विनम्र लोगों में से 3 से मुलाकात की .. भव्य ऐश्वर्या राय बच्चन, द हैंडसम हंक अभिषेक बच्चन और उनकी सबसे प्यारी बेटी बच्चन के अलावा कोई नहीं।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varalaxmi Sarathkumar (@varusarathkumar)

उन्होंने आगे लिखा- "जिन परिवारों और वंश से वे आते हैं, उनकी विनम्रता और गर्मजोशी इतनी अद्भुत थी, मैं उनके प्यार से अभिभूत थी। !!! आप हमसे मिलने आए और हमारे साथ समय बिताया बहुत अच्छा लगा। .. भगवान आपके परिवार पर अपना आशीर्वाद बरसाए।!!! ऐसा करने के लिए धन्यवाद डैडी @r_sarath_kumar मुझे लगता है कि @poojasarathkumar अभी भी सदमे से उबर रहे हैं।

 

PunjabKesari


बता दें, वरलक्ष्मी सरथकुमार एक्टर सरथकुमार की बेटी हैं। हाल ही में एक्ट्रेस नंदामुरी बालकृष्ण स्टारर NBK107 को लेकर सुर्खियां बटोरीं। इस फिल्म का निर्देशन क्रैक फेम गोपीचंद मालिनेनी करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News