भांजी नव्या संग अभिषेक-ऐश्वर्या की डिनर पार्टी, वायरल हुई तस्वीर

6/21/2019 2:57:26 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में नव्या ने अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में वह फैमिली के साथ वक्त बिताती नजर आ रही हैं। शेयर की इस तस्वीर में वह मामा अभिषेक बच्चन, मामी ऐश्वर्या राय बच्चन और कजिन आराध्या के साथ दिख रही हैं। इसके साथ ही फैमिली के कुछ और मैंबर्स भी हैं।

दरअसल, ये तस्वीर डिनर पार्टी के बाद की है। बता दें कि ऐश्वर्या इन दिनों पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ न्यूयॉर्क में छुट्टियां बिता रहे हैं। इस शॉर्ट वेकेशन में ही दोनों ने भांजी नव्या से भी मुलाकात की। नव्या ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा, '#famjam spam this with likes।' उनकी ये तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। 

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या को आखिरी बार फिल्म फन्ने खां में देखा गया था। फिल्म में ऐश्वर्या के अलावा अनिल कपूर और राजकुमार राव मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे।  इसके अलावा ऐश जल्द डायरेक्टर 'मणिरत्नम' की तमिल फिल्म पूनियिन सेल्वन में नजर आएंगी। फिल्म में वह एक नेगटिव किरदार निभाएंगी। खबरें हैं कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन का भी छोटा सा रोल होगा।

वहीं अभिषेक की बात करें तो वह जल्द ही अनुराग बसु की फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म का क्या नाम है ये अभी साफ नहीं है लेकिन अनुराग बसु की इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इसके अलावा वह गीतकार साहिर लुधियानवी की बायोपिक पर काम कर रहे हैं।

Smita Sharma