बीच किनारे बाॅयफ्रेंड संग स्टैंडअप कॉमेडियन ऐश्वर्या मोहनराज ने लिए सात फेरे, ग्रीन लंहगे में दुल्हनिया बनीं हसीना

10/21/2022 11:01:09 AM

मुंबई: स्टैंडअप कॉमेडियन और डिजिटल क्रिएटर ऐश्वर्या मोहनराज रियल लाइफ में दुल्हनिया बन गई हैं। ऐश्वर्या मोहनराज ने हाल ही में बॉयफ्रेंड आकाश शाह के साथ शादी के बंधन में बंधी। शादी से जुड़ी तस्वीरें ऐश्वर्या मोहनराज ने अपने इंस्टा  पर शेयर की हैं। लुक की बात करें तो ऐश्वर्या ग्रीन कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।भारी कढ़ाई वाले लहंगे के साथ उन्होंने हैवी प्रिंसेस-कट ब्लाउज कैरी किया था जिसे उन्होंने डबल दुपट्टे से स्टाइल किया था।

PunjabKesari

इनमें से पहला दुपट्टा ऐश्वर्या ने अपने कंधे पर रखा हुआ था, जबकि दूसरा दुपट्टा उन्होंने अपने सिर पर टिकाया था। ज्वेलरी की बात करें तो ऐश्वर्या ने चोकर नेकपीस, मैचिंग इयररिंग्स और मांग टीका के साथ अपने लुक को क्सेसराइज किया था।

PunjabKesari

वहीं  न्यूड-टोन्ड मेकअप, लाल बिंदी और खुले बाल दुल्हनिया बनीं ऐश्वर्या के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। वहीं उनके दुल्हे राजा आकाश मैचिंग पगड़ी और दोशाला के साथ क्रीम कलर की शेरवानी में जच रहे थे। 

PunjabKesari

इससे पहले ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक प्री-वेडिंग वीडियो शेयर किया था जो किसी कॉमिक एक्ट से कम नहीं था। इस वीडियो में एक तरह से दिखाया गया था कि कैसे पहले के समय में शादी के वक्त फोटोज के लिए पोज दिए जाते थे। कैसे उस वक्त दूल्हा-दुल्हन एक-दूसरे के साथ अनकम्फर्टेबल महसूस करते हुए तस्वीरें क्लिक करवाते थे और उस समय में किस तरह से वेडिंग एलबम बनते थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aishwarya Mohanraj (@aishwaryamrj)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News