FlashBack: मुस्कान...गोरे मुखड़े पर काला चश्मा पर काला चश्मा...''मिसेज बच्चन'' नेचुराया फैंस का दिल, दिवंगत सरोज खान की बेटी संग यूं दिए पोज

12/29/2021 11:50:42 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बी-टाउन की उन हसीनाओं में से हैं जिनकी खूबसूरती के चर्चे आज भी उतने ही होते हैं जितने पहले हुआ करते थे। 
ऐश्वर्या राय की हर तस्वीर आते ही इंटरनेट पर वायरल हो जाती है। हाल ही में मिसेज बच्चन की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। वायरल हो रही यें तस्वीरें साल 1999 में आईं फिल्म आ अब लौट चलें के दौरान की हैं। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय खन्ना थे। वायरल हो रही ये तस्वीरें दिवंगत कोरियोग्राफर सरोज खान की बेटी सुकाइना ने शेयर की हैं। पहली तस्वीर में ऐश्वर्या ब्लू ड्रेस में दिख रही हैं।

मिनिमल मेकअप और पोनी उनके लुक को पूरा कर रही हैं। गोरे मुखड़े पर काला चश्मा और हल्की मुस्कान फैंस का दिल चुरा रही हैं। वहीं  सुकाइना उनके पास बैठी हैं। दोनों एक साॅफ्ट टाॅय के साथ पोज दे रही हैं।

एक तस्वीर में ऐश्वर्या सुकाइना और एक लड़की के साथ पोज दे रही हैं।

वहीं एक में ऐश और सुकाइना नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में ऐश के चेहरे पर बड़ी सी स्माइल देखने को मिल रही है।

इन तस्वीरों को शेयर कर सुकाइना ने लिखा- 'शुक्रिया ऐश दीदी, जैसी इंसान आप दिल से हैं, वैसी होने के लिए। ढेर सारा प्यार।' ऐश्वर्या राय की इन पुरानी तस्वीरों को भी फैंस का खूब प्यार मिल रहा है। 

बता दें कि सरोज खान को ऐश्वर्या राय का डांस गुरु भी कहा जाता है और उन्होंने एक्ट्रेस के लिए कई शानदार डांस नंबर कोरियोग्राफ किए हैं जिनमें 'निम्बूड़ा', 'रमता जोगी' और 'डोला रे डोला' हैं। 

गौरतलब है कि हाल ही में ऐश्वर्या उस समय से चर्चा में थीं जब उन्हें ईडी ने2016 के पनामा पेपर्स जांच के सिलसिले में पूछताछ के लिए बुलाया था। उनका बयान विदेशी मुद्रा प्रबंधन अधिनियम (फेमा) के प्रावधानों के तहत दर्ज किया गया। काम की बात करें तो उनकी आखिरी रिलीज फिल्म 'फन्ने खां' थी, जिसमें अनिल कपूर और राजकुमार राव भी थे। ऐश्वर्या राय की जल्द ही मणिरत्नम की 'पोन्निईन सेल्वन' में नजर आएंगी। 

Content Writer

Smita Sharma