Stylish Bachchans: ननंद श्वेता की बर्थडे पार्टी छोड़ पति और बेटी संग वेकेशन पर निकलीं ऐश्वर्या, मां के पीछे छिपती दिखीं आराध्या

3/17/2022 10:59:56 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा आज यानि 17 मार्च को अपना 47वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस स्पेशल दिन का आगाज श्वेता ने बुधवार रात से ही कर दिया। बुधवार रात श्वेता ने एक ग्रैंड पार्टी रखी जिसमें बी-टाउन के कई स्टार्स ने शिरकत की। हालांकि पार्टी में श्वेता के भाई अभिषेक बच्चन और भाभी ऐश्वर्या राय बच्चन नहीं पहुंची।

नंनद की पार्टी में शामिल होने बजाए ऐश्वर्या को पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के साथ वेकेशन के लिए रवाना हुईं। देर रात जूनियर बच्चन फैमिली को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। 

 एयरपोर्ट पर तीनों हमेशा की तरह स्टाइलिश लग रहे थे। 'मिसेज बच्चन' की बात करें तो अक्सर अपने लुक को सिंपल रखने वाली ऐश्वर्या अपने एयरपोर्ट लुक के लिए ऑल-ब्लैक लुक में नजर आईं।

ब्लैक शर्ट के साथ मैचिंग स्किनफिट जैंगिंग और लाॅन्ग काॅट में ऐश स्टनिंग दिखीं। आराध्या की बात करें तो वह ओवरसाइज़ येलो टी-शर्ट और डेनिम में क्यूट दिखीं। उन्होंने एक बैगपैक कैरी किया था।

आराध्या हमेशा की तरह मां का हाथ थामें दिखें। हालांकि इस बार एयरपोर्ट पर आराध्या मां के पीछे छिपती दिखीं। वहीं अभिषेक ग्रे ट्रैकसूट में अपने लुक को कैजुअल दिखे। 'जूनियर बच्चन' फैमिली की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

काम की बात करें तो अभिषेक फिल्म 'दसवीं' में दिखेगे। फिल्म 7 अप्रैल को रिलीज होगी। वहीं ऐश्वर्या मणिरत्नम की 'पोन्नियिन सेलवन:' आई में नजर आएंगी। 

Content Writer

Smita Sharma