ऐश्वर्या राय ने फैमिली संग मिलकर मनाया मां बृंदा राय का 70वां बर्थडे, नानी से लिपटी दिखीं आराध्या

5/24/2021 12:16:03 PM

मुंबई: एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन इपनी मां के काफी करीब रही हैं। ऐश्वर्या कई मौकों पर अलग-अलग तरह से मां के प्रति अपने प्यार को जाहिर कर चुकी हैं। मिसेज बच्चन को कई बार मां के साथ इवेंट्स या हाॅलीडे पर जाते देखा जाता है। हाल ही में  ऐश्वर्या ने अपनी मां बृंदा रायका 70वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। लॉकडाउन के चलते सेलेब्स कहीं बाहर नहीं आ जा रहे हैं। ऐसे में ऐश्वर्या ने घर पर ही बेहद शानदार तरीके से अपनी मां का बर्थडे मनाया। इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट में शेयर की हैं।

तस्वीरों में अभिषेक बच्चन और अराध्या बच्चन भी नजर आ रहे हैं।पहली तस्‍वीर में ऐश, मां और बेटी के साथ नजर आ रही हैं। मेज पर तीन केक रखे हैं वहीं पीछे ऐश के पिता की तस्वीर भी नजर आ रही है।

वहीं दूसरी तस्वीर में आराध्‍या अपनी नानी से लिपटी हैं। तीसरी पिक्‍चर में तीनों के साथ अभिषेक भी कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। तस्वीर के साथ ऐश ने लिखा-'70वें जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई हो डार्लिंग मां डोडा....आपको प्यार।हम आपसे बहुत ज्यादा प्यार करते हैं और आप हमारी दुनिया हो, भगवान आप पर कृपा बनाए रखे, हमारी परी। फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। '


प्रफेशनल फ्रंट की बात करें तो ऐश्‍वर्या एक बार फिर डायरेक्‍टर मणिरत्‍नम के साथ हिस्‍टॉरिकल ड्रामा Ponniyin Selvan में काम कर रही हैं। इसमें विक्रम, जयम रवि, कार्थी, टीशा, प्रभु, ऐश्‍वर्या लक्ष्‍मी, शोभिता धूलिपाला, प्रकाश राज जैसे एक्‍टर्स भी अहम किरदारों में हैं। वहीं अभिषेक की फिल्म बिग बुल हाल ही में रिलीज हुई है। 

Content Writer

Smita Sharma