भाभी एेश्वर्या को देख ननद श्वेता ने चुराई नजरें, इस वीडियो पर उठे कई सवाल

9/28/2018 2:25:28 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और श्वेता बच्चन काफी अच्छी दोस्त हुआ करती थीं। वहीं बीते कुछ समय से खबरें सामने आ रही हैं कि ननद श्वेता और भाभी ऐश्वर्या में कुछ ठीक नही चल रहा है।

दरअसल, श्वेता ने हाल ही में एक फैशन लेबल लॉन्च किया है। इस इवेंट में पूरा बच्चन परिवार शामिल हुआ। इवेंट के दौरान की सामने आई तस्वीरों में एेश्वर्या की ननद श्वेता से काफी दूरियां देखने को मिली। इस दौरान दोनों एक दूसरे से काफी अलग और इग्नोर करती नजर आईं। 

बता दें कि श्वेता और एेश्वर्या हर इवेंट और फंक्शन में एक दूसरे से अलग नजर आती हैं। दोनों के बर्ताव को देखकर लोगो ने कहा श्वेता बुरी है और ऐश्वर्या राय साफ दिल की हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती रहती हैं। 

श्वेता बच्चन के ब्रांड की लॉन्चिंग के मौके पर अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, श्वेता बच्चन और उनके पति निखिल नंदा नजर आए थे।

परिवार के अलावा चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर भी शामिल हुई थीं। पार्टी में कैटरीना कैफ, करिश्मा कपूर, शिल्पा शेट्टी, नेहा धूपिया, श्रद्धा कपूर को भी देखा गया था। सभी स्टार्स एक दूसरे के साथ काफी मस्ती करते नजर आए। 

 

View this post on Instagram

#a cool video with the entire family in one frame #aishwaryaraibachchan #abhishekbachchan #amitabhbachchan #shwetabachchan @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

Neha