बेटी आराध्या के बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए दुबई पहुंचे Aishwarya-Abhishek की तस्वीर वायरल! फैंस संग यूं दिया पोज

11/18/2023 1:13:45 PM

मुंबई: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं। ये कपल जितने अच्छे स्टार्स हैं उतने ही अच्छे पेरेंट्स भी हैं। कपल की एक प्यारी सी बेटी है जिसका नाम आराध्या बच्चन है। 17 नवंबर को आराध्या 12 साल की हो गई। बेटी के खास दिन पर लविंग पैरेंट्स ने अपनी लाडली को प्यारे नोट के साथ बर्थडे विश किया था। अब खबर आ रही हैं आराध्या का 12वां बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए ऐश और अभिषेक दुबई गए हैं।

ये सब अनुमान बच्चन फैमिली की वायरल हो रही तस्वीर से लगाया जा रहा है। कुछ घंटों पहले, एक 'Reddit' यूजर ने बेटी आराध्या के साथ ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की हाल ही में क्लिक की गई तस्वीर शेयर की। तस्वीर में दोनों दोनों स्टार्स को अपने एक फैन के साथ पोज देते हुए भी देखा गया।

 

लुक की बात करें तो अभिषेक ओरेंज हुडी में कूल दिख रहे हैं। वहीं ऐश ब्लैक लुक में स्टाइलिश लगी। आराध्या की बात करें तो वह पिंक टाॅप में प्यारी लग रही हैं। इस तस्वीर को शेयर कर यूजर ने अन्य नेटिजंस से यह भी पूछा कि कपल के अलग होने की अफवाहों के बीच उन्हें क्या लगता है कि तीनों का परिवार आराध्या का 12वां जन्मदिन मनाने के लिए कहां गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb)

आराध्या के 12वें बर्थडे पर उनकी प्यारी मां ऐश्वर्या ने अपनी बेटी आराध्या की बचपन की तस्वीर साझा की थी और एक प्यारा नोट लिखा था। तस्वीर में छोटी आराध्या को पिंक फ्रॉक में देखा गया। वह अपनी मां के साथ सेल्फी के लिए पोज़ देते हुए कैमरे की ओर मुस्कुराती दिखीं। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा-'मैं तुम्हें असीम, बिना शर्त के और हमेशा से प्यार करती हूं। मेरी प्यारी परी आराध्या। तुम मेरी जिंदगी का प्यार हो, मैं तुम्हारे लिए सांस लेती हूं, मेरी आत्मा खुश रहो। 12वां जन्मदिन मुबारक हो। भगवान तुम्हें हमेशा आशीर्वाद दें। तुम्हारे होने के लिए धन्यवाद। मैं तुमसे सबसे ज्यादा प्यार करती हूं। तुम सबसे अच्छी हो।'

 

Content Writer

Smita Sharma