मां जया को छोड़ अभिषेक ने थामा पत्नी ऐश्वर्या का हाथ, फिर लोगो ने दिया सहारा

1/20/2018 11:58:14 AM

मुंबई: इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू और उनकी पत्नी सारा भारत में 6 दिन के दौरे पर आए हैं। नेतन्याहू ने गुरुवार को मुंबई के ताज पैलेस होटल में 'शलोम बॉलीवुड' के नाम से एक कार्यक्रम का आयोजन किया था। इस फंक्शन में की बड़े सितारे पहुंचे जिन्होंने नेतन्याहू के साथ सेल्फी भी ली।

हाल ही में इस फंक्शन में बच्चन बहू ऐश्वर्या पति अभिषेक बच्चन के साथ पहुंची। इस दौरान ऐश्वर्या ब्लैक और सिल्वर कलर की साड़ी पहने हुए कहन ढाहती हुईं नजर आईं। इस दौरान पति हमेशा की तरह पत्नी का हाथ थामें हुए कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आए।

लेकिन फंक्शन के दौरान इनकी फैमिली में कुछ अलग सा देखेन को मिला। हर बार मम्मी जया बच्चन के लाडले अभिषेक हर फंक्शन में उनका हाथ थामें हुए नजर आते हैं लेकिन इस फंक्शन में कुछ अलग ही नजारा देखने को मिला।

दरअसल, इस कार्यक्रम में अभिषेक पत्नी ऐश्वर्या के साथ पहुंचे थे और जया अकेली ही अलग गाड़ी में आते हुईं दिखाई दी। तस्वीरों में जहां पति-पत्नी कैमरे के सामने खुश लगे वहीं मां जया का चेहरा काफी उदास नजर आया।

इतना ही नहीं जया को वहां मौजूद लोग सहारा दे रहे थे और उनकी गाड़ी तक जाने में मदद भी करते नजर आए। इन तस्वीरों को देखकर तो साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि बच्चन परिवार में जरुर कुछ ना कुछ चल रहा है।