दीवाली सेलिब्रेशन के लिए पति और बेटी संग मुंबई लौटीं ऐश्वर्या, एक बार फिर कैमरे में कैद हुआ आराध्या के लिए मां ऐश का केयरिंग नेचर

11/4/2021 8:27:34 AM

मुंबई: 4 नवंबर को पूरे देश में दीपावली का त्योहार धूमधाम से सेलिब्रेट किया जा रहा है। लगभग 2 साल की महामारी के बाद आम जनता से लेकर बी-टाउन स्टार्स भी इस त्योहार को सेलिब्रेट करने के लिए उत्सुक हैं। हर कोई इस त्योहार को फैमिली और दोस्तों संग मना रहा है।

ऐसे में बच्चन परिवार की बहू यानि एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन भी इस त्योहार को फैमिली संग मनाने के लिए मुंबई लौट आईं हैं। बुधवार रात उन्हें पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया।

जहां बच्चन परिवार हमेशा की तरह शानदार अंदाज में नजर आया। ऐश्वर्या का जन्मदिन मनाने के कुछ दिनों बाद परिवार मुंबई लौट आया। हालांकि, वे कहां गए, इसका पता नहीं चल पाया है। खैर अब पूरा परिवार मुंबई लौट आया है।

ऐश के एयरपोर्ट लुक की बात करें तो वह प्रिंटेड लॉन्ग ड्रेस में दिखीं, उन्होंने बालों को खुला छोड़ा था और हाथ में शानदार बैग कैरी किया था । अभिषेक पिंक स्वेटशर्ट और ग्रे पैंट में दिखे। आराध्या ने ब्लैक पैंट और कलरफुल जैकेट कैरी की थी।

इस दौरान एक बार फिर कैमरे में बेटी आराध्या के लिए मां ऐश्वर्या का केयर नजर आया। ऐश्वर्या बेटी को लेकर अपने केयरिंग नेचर की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं, जो इन तस्वीरों में भी साफ नजर आया है।

ऐश्वर्या एक लाजवाब एक्ट्रेस होने के साथ-साथ, एक अच्छी वाइफ, बहू और परफेक्ट मां भी हैं, जिन्होंने बेटी के जन्म के बाद से उसपर पूरा ध्यान दिया है।जूनियर बच्चन की परिवार संग ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 


काम की बात करें तो ऐश आखिरी बार 2018 में आई फिल्म फन्ने खान में नजर आईं थीं। इसमें उनके साथ राजकुमार राव और अनिल कपूर थे। ये फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा सकी। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो ऐश जल्द ही  पोन्नियिन सेलवन  में नजर आएंगी। फिल्म तमिल, तेलुगु और हिंदी में बनाई जा रही है। फिल्म में ऐश्वर्या राय के साथ विक्रम, कीर्ति, तृषा, अमिताभ बच्चन, जयराम रवि लीड रोल में है। वहीं अभिषेक बॉस बिस्वास और दसवीं में दिखेंगी। 

Content Writer

Smita Sharma