Maldives Vacation: बेटी और पति संग The Amilla Villa में ठहरी हैं ऐश्वर्या, एक रात का है 1 लाख किराया

11/15/2021 11:52:37 AM

 मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों पति अभ‍िषेक बच्चनऔर बेटी आराध्या के साथ मालदीव वेकेशन पर हैं। बच्चन फैमिली बेहद लग्जर‍ियस रिजॉर्ट में ठहरी है, जिसका खूबसूरत नजारा हाल ही में अभिषेक और ऐश नेफैंस के साथ शेयर किया। बच्चन फैमिली वीआईपी स्टार्स हैं, ऐसे में उनके ठहरने की जगह भी कम वीआईपी नहीं होगी। अभिषेक फैमिली संग   The Amilla रिजॉर्ट एंड रेजिडेंसेस में रुके हुए हैं।

PunjabKesari

इस रिजॉर्ट में गेस्ट के ठहरने के लिए 2-20 विलास हैं। गेस्ट के रुकने के लिए रिजॉर्ट में विलास का यह नंबर देख एक बार को लग सकता है कि यहां कुछ ही लोगों के रुकने की जगह है पर जितने कम लोग उतना ही बढ़िया इंतजाम।

PunjabKesari

समंदर किनारे बसा यह पूल विला बेहद महंगा है। यहां एक रात रुकने कीमत एक हजार डॉलर यानी 76 हजार रुपए है जो सबसे सस्ती है। वहीं रिजॉर्ट में अलग-अलग कीमत के विला मौजूद हैं। यह 1300 डॉलर से लेकर 13700 डॉलर तक की कीमत पर मिल जाएंगे। भारतीय करेंसी के मुताबिक यहां 96 हजार रुपए से लेकर 1 लाख तक विले यहां मौजूद हैं।


PunjabKesari

यह ऐसे ही इतना एक्सपेंस‍िव नहीं है। इस रिजॉर्ट विला में हर तरह की सुव‍िधा मौजूद है। ये लैविश प्रॉपर्टी समुद्री तट पर ही स्थित है, जिसमें वाटर विला और प्राइवेट पूल जुड़े हुए हैं। इसमें 4-8 बेडरूम हैं। रिजॉर्ट के कमरे से समुद्र का खूबसूरत नजारा दिखता है। इसके कमरे में एक बालकनी, किताबें पढ़ने के लिए कोने में रखीं दो आर्मचेयर्स, स्लाइड होने वाले चौड़े दरवाजे, एक किंग साइज़ बेड, दो ट्विन बेड, एक बगीचा और एक खूबसूरत बाथटब है। 


PunjabKesari

 इसके अलावा यहां एक रात रुकने की कीमत एक हजार डॉलर यानी 76 हजार रुपए है।कोरोना काल के बाद से ही ऐश्वर्या और अभिषेक बीते कुछ महीनों से वेकेशन पर जा रहे हैं। वह फैमिली टाइम स्पेंड करते रहते हैं। हाल ही में दोनों पेरिस गए थे। जहां वह पेरिस फैशन वीक का हिस्सा बने थे।

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिषेक बच्चन इन दिनों अपनी आने वाली वेब सीरीज ब्रीद के सीजन 2 की शूटिंग कर रहे हैं। उन्होंने इस सीरीज के पहले सीजन से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कदम रखा था। इसके अलावा वह दसवीं में नजर आएंगे। वहीं ऐश  जल्द ही मणिरत्नन की फिल्म में नजर आने वाली हैं। वह लंबे समय के बाद इस फिल्म से एक्टिंग की दुनिया में वापसी करने जा रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News