Unseen Pictures: सीता के अवतार में नजर आईं अभिषेक-ऐश्वर्या की बेटी, राम नवमी से पहले वायरल हुईं आराध्या की ये तस्वीरें

4/9/2022 10:27:10 AM

मुंबई: बच्चन खानदान की जान यानि बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बी-टाउन की चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं। 10 साल की आराध्या की तगड़ी फैन फाॅलोइंग हैं।

 इंस्टाग्राम पर उनके हजारों फैन पेज हैं। उनकी डेली एक्टिविटी या उनके थ्रोबैक फोटो उनके फैन पर खासतौर पर शेयर किए जाते हैं।अब उनका एक थ्रोबैक स्कूल प्रोग्राम की तस्वीरें उनके फैन पेज पर शेयर की गई हैं।


इस तस्वीरों में देखा जा सकता है कि आराध्या सीता के अवतार में दिखाई दे रही हैं। लुक की बात करें तो आराध्या ओरेंज कलर की साड़ी और बालों में गजरा में बेहद प्यारी लग रही हैं। राव नवमी से पहले उनकी तस्वीरें फैंस को बेहद पसंद आ रही हैं।

एक तस्वीर सीता हरण के दौरान की हैं। जब रावण सीता मैया को उठाकर अपने राज्य में ले जाता है। वहीं दूसरी तस्वीरों में उनके साथ क्लास मेट्स भी दिखाई दे रहे हैं। आराध्या इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

बता दें कि बच्चन परिवार शुरू से ही एक राम भक्त परिवार के रूप मे जाना जाता रहा है। बच्चन परिवार में पीढ़ियों से तुलसीदास रचित रामचरित मानस और हनुमान चालीसा का पाठ होता रहा है। फिल्म कुली की शूटिंग के दौरान चोट लगने के बाद जब अमिताभ बच्चन गंभीर हालत में मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती थे तो उनके पिता हरिवंश राय बच्चन अस्पताल और घर दोनों जगह राम चरित मानस का पाठ करते रहते थे।

 

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने 20 अप्रैल, 2007 को मुंबई में शादी की। कपल 16 नवंबर 2011 को बेटी के पेरेंट्स बने थे जिसका नाम आराध्या रखा। जैसे-जैसे आराध्या बड़ी हो रही है उसकी तुलना मां ऐश्वर्या राय से होनी शुरू हो गई है। वैसे, आपको बता दें कि 10 साल की आराध्या अभी से स्टाइल मारने और पोज देने में अपनी मम्मी को टक्कर देने लगी है। 

Content Writer

Smita Sharma